जून महीने का अंत‌िम सप्ताह प्यार के मामले में आपके ल‌िए कैसा है?

taurus-52bd2265e6745_exlstअभी आपके प्रेमी जीवन में कुछ अतीत के दुखद घाव उभरे हुए हैं जिन्हें आप भर पाने में असफल रहे हैं लेकिन इसका अर्थ यह नहीं कि यह कभी भर ही नहीं पाएंगे। आपके प्रेमी जीवन में अभी तक जो भी परेशानी चली आ रही थी वह अब थमने की कगार पर है।

इस सप्ताह आपकी प्रेम की नैया से भंवर से पार लगने की संभावना बना रही है। इसलिए अपने प्रेमी जीवन को संवारने का एक मौका ओर दें। आपके साथ आपके प्रेमी ने भी बहुत कुछ सहा है इसलिए आपको अपने और प्रेमी दोनों पर गर्व महसूस होना चाहिए कि इतना कुछ होने पर भी आपका प्यार कायम है।

आपके ल‌िए सलाह है क‌ि प‌िछली बातों को भूलकर प्यार को फ‌िर से संवरने और न‌िखरने का मौका दें।

शर्म के कारण इस हफ्ते आप द‌िल की कई बातें जो उनसे कहना चाहते हैं कह नहीं पाएंगे। आपके ल‌िए सलाह है क‌ि जरा खुद को मजबूत बनाइये और शर्म को क‌िनारे रखकर प्रेमी से म‌िलें। इससे लव लाइफ का खुलकर आनंद ले पाएंगे और आपके र‌िश्‍ते भी बेहतर होंगे।

एक बात और ध्यान रखें क‌ि आप क्या कहते हैं क्या नहीं कहते हैं यह मायने नही रखता है क्योकि एक बार प्रेम संबंध दिल की गहराईयों से स्थापित हो जाए तब इधर उधर की बातों में भी रस आने लगता है। इसलिए आपका बोलना बहुत जरुरी है। द‌िल की बातों को द‌िल में रखने की बजाय महबूब से कह दें।

Leave a Comment