‘बाउंड्री के बाहर छक्का मारना जानते हैं पीएम नरेंद्र मोदी’

namo-lamo-558eb2930e1f4_exlstललित मोदी के ट्वीट एक के बाद एक करके सुर्खियों में आ रहे हैं। इस बार ललित मोदी ने लंदन में बैठकर ट्वीट करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की है।

ललित मोदी की यह तारीफ राजनीतिक गालियारे के सियासी पारे को बढ़ा चुकी है। ललित मोदी ने पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी को मेरी सलाह की कोई आवश्यकता नहीं है। जब वह गेंद हिट करते हैं तो गेंद सीधे पार्क के बाहर जाती है।

ललित मोदी के इस ट्वीट पर राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने हिसाब से आकलन कर रही हैं। गौरतलब है कि भगोड़े घोषित किए जा चुके ललित मोदी को वीजा दिलाने में मदद करने के कारण विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्‍थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पर कई आरोप लगे हैं। ललित मोदी की मदद की बात को सुषमा स्वराज स्वीकार भी चुकी हैं।

ललित मोदी के ट्वीट को वसुंधरा राजे सिंधिया के दिल्‍ली में होने से भी जोड़ा जा रहा था। पहले खबरें आई थी कि वसुंधरा की मुलाकात पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से हो सकती है। पर बाद में यह बिना पीएम मोदी और अमित शाह से मिले ही वसुंधरा वापस राजस्‍थान लौंट गईं।

वसुंधरा राजे ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उन्होंने ललित मोदी को लंदन में रहने के लिए वीजा दिलाने में मदद की थी और संबंधित कागजातों पर हस्ताक्षर किए थे।

ललित मोदी पिछले कई सालों से ब्रिटेन में रह रहा है। प्रवर्तन निदेशालय ने आईपीएल मैच में वित्तीय अनियमितताओं को लेकर ललित मोदी को नोटिस दिया था।

ललित मोदी ने भाजपा नेताओं के घिरने के बाद अब दूसरी पार्टी के नेताओं को घेरना शुरु कर दिया है। शुक्रवार को ट्वीट करते हुए ललित मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने इंस्ताबुल में एक शादी के दौरान उनसे मुलाकात की थी।

इससे पहले ललित मोदी ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की पुत्री प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा को लेकर भी ट्वीट किया था कि लंदन में वो उनसे भी मिल चुका है।

Leave a Comment