संजू बाबा ने किया काशी में पिंडदान

तेजबल पांडे, वाराणसी। अभिनेता संजय दत्त यानी संजू बाबा बुधवार को बनारस पहुंचे। दोपहर में संजय दत्त ने रानी घाट पर अपने पिता सुनील दत्त का पिंडदान किया। सूत्रों के मुताबिक संजू बाबा पूर्वाह्न 11 बजे रानी घाट पहुंचेंगे। यहां 40 मिनट रुककर वह पिंडदान करेंगे। इसके बाद संजय दत्त काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने जाएंगे। संजय दत्त के पिता का श्राद्ध करने के लिए पुरोहित आदि की व्यवस्था का जिम्मा भरत सर्राफ और अमित सर्राफ को सौंपा गया है। इन सब से खाली होने के पश्चात संजय दत्त अपनी नई फिल्म भूमि का प्रमोशन शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में करेंगे। पिता-पुत्री के ईद-गिर्द घूमती फिल्म भूमि में संजय दत्त के साथ शेखर सुमन भी हैं। शेखर सुमन फिल्म में संजय दत्त के करीबी दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं।
शेखर सुमन मंगलवार को भोजपुरी सिने स्टार पाखी हेगड़े के साथ बनारस पहुंच चुके हैं। दोपहर में एयरपोर्ट से ताज होटल पहुंच कर कुछ देर आराम करने के बाद पाखी और शेखर सुमन ने शाम को काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया।
इसके बाद दो एफएम रेडियो के स्टूडियों में जाने से पहले काशी चाट भंडार में बनारसी चाट का स्वाद भी चखा। हालांकि पाखी का फिल्म में कोई किरदार नहीं है, लेकिन फिल्म निर्माता संदीप सिंह के विशेष आग्रह पर वह भी प्रमोशन कार्यक्रम में शामिल होने आई हैं। संदीप सिंह भी बनारस के नाटीइमली के रहने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है।

Leave a Comment