आजम की पीएम मोदी को सलाह: बीबी को रखें साथ

azam-khan newआगरा। नगर विकास मंत्री आजम खां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी पत्नी को अपने साथ रखने की सलाह दी है। आगरा में सपा के फायर ब्रांड नेता आजम खां पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन पर भी जमकर बरसे।
आगरा में कल रात एक वैवाहिक कार्यक्रम में पधारे आजम खां ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों काफी बेचैन लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अपनी पत्नी को साथ रखना चाहिए। जिससे उनका तन तथा मन दोनों शांत रहेगा। आजम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को भाजपा के सभी कुंवारे नेताओं के विवाह का भी इंतजाम कर देना चाहिए। जिससे कि अक्सर ही गरम हो जाने वाले यह सभी कुंवारे नेता थोड़ा ठंडे दिमाग से काम करें।आजम खां ने शहनवाज हुसैन के अपनी तथा ओवैसी की तुलना करने पर कहा कि मेरी ओवैसी से कोई भी तुलना हो ही नहीं सकती है। ओवैसी भाजपा के छुपे हुए कार्यकर्ता हैं। अब लगता है ओवैसी की हकीकत सामने आने वाली है, इसी कारण शाहनवाज ओवैसी और मेरी बराबरी कर रहे हैं। शाहनवाज हुसैन के भारत को मुस्लिमों के लिए सबसे बढिय़ा देश बताने पर आजम ने कहा कि बेवकूफ ने लंबे समय बाद कुछ तो सही कहा।केंद्र सरकार के स्वच्छता अभियान के लिए लगाये गए सेस पर उन्होंने कहा कि सफाई अभियान तो शुरू हो चुका है। बिहार से हो गया। पंजाब के बाद उत्तर प्रदेश में आखिरी सफाई होगी। बिहार में मुस्लिमों के बीजेपी को वोट नहीं देने पर आजम ने कहा कि जहां जाकर धमका आते हैं कि वोट दो या मरो। अब वहां दाल गलने वाली नहीं हैं। अमित शाह के 60 वर्ष की उम्र के बाद नेताओं के संन्यास लेने के बयान पर आजम ने चुटकी ली और कहा कि अब लंदन से कौन लौटेगा, प्रधानमंत्री या सन्यासी।
आजम ने कहा कि मोदी लंदन में कहते हैं कि हम गांधी और बौद्ध के वंशज हैं, ऐसा नहीं है। वह गांधी के हत्यारे हैं। उन्होंने कहा टीपू सुल्तान के मरने के बाद उनकी वो अंगूठी भी निकाल ली गई, जिस पर राम लिखा था। लंदन के म्यूजियम में वो अंगूठी है। वहां की महारानी के ताज में कोहिनूर जड़ा हुआ है। हमने पीएम से अपील की है कि वह अंगूठी के साथ कोहिनूर को वापस लेकर आएं।