आजम को डिप्टी सीएम बनाने की सियासत गर्मायी

azam-khan with lettarलखनऊ। यूपी में सियासत गर्मा गयी है। सपा सरकार के कार्यकाल में एक-डेढ़ साल बचा है ऐसे में अखिलेश के विरोधी सक्रिय हैं। कोई शिवपाल को सीएम बनवाने की जुगाड़ में है तो कोई आजम खां को डिप्टी सीएम।
अपने विवादास्पद बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले कैबिनेट मंत्री आजम खान फिर चर्चा में है। इस बार किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि एक पोस्टर को लेकर जो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा मुखिया मुलायम सिंह के आवास सामने लगे एक पोस्टर को लेकर। इस पोस्टर में कद्दावर नेता आजम खां को यूपी का डिप्टी सीएम बनाने की मांग की गई है। पोस्टर को ऑल इण्डिया मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी ने लगाया है। इस पोस्टर के माध्यम से सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से मांग की गई है कि वे आजम खान को प्रदेश का डिप्टी सीएम बनाकर इतिहास रचे। दो घंटे के भीतर ही पोस्टर को एक दूसरे पोस्टर से छुपा दिया गया। इसके बाद भी दूसरा पोस्टर लगाए जाने के बाद भी आजम खां को डिप्टी सीएम बनाने की मांग करने वाला पोस्टर साफ नजर आता रहा।
उत्तर प्रदेश के मुसलमानों की तरफ से मुलायम सिंह यादव जी से एक अपील है कि अपनी सालगिरह के मुबारक मौके पर भारतीय एवं प्रदेश के सियासी रहनुमा जनाब मोहम्मद आजम खान साहब, रहबरे मिल्लत को उप मुख्यमंत्री का पद देकर यूपी के मुसलमानों और समाज के लोगों को अपने जन्मदिन का असली तोहफा भेंटकर उत्तर प्रदेश में नया इतिहास लिखें। जिससे भारत के करोड़ों मुसलमानों और समाज के अन्य लोगों को दिली खुशी मिल सके