इंडिगो की दिल्ली और रायपुर के बीच चौथी सीधी उड़ान सेवा प्रारंभ

Go Airlines India Limitedरायपुर (आरएनएस)। इंडिगो ने दिल्ली और रायपुर के बीच अपनी चौथी नॉन-स्टॉप दैनिक उड़ान सेवा गुरूवार से प्रारंभ कर दी। इस नई फ्लाईट के बाद रायपुर से प्रदेशवासियों की रायपुर से दिल्ली और दिल्ली से रायपुर आने वाले यात्रियों को सुविधा मिलेगी।
इंडिगो के प्रेसिडेंट आदित्य घोष ने कहा कि इंडिगो उन यात्रियों की जरूरतों को हमेशा ध्यान में रखता है, जो नए एवं किफायती उड़ान के विकल्प चाहते हैं। इन नई उड़ानों का लॉन्च एयरलाईन की विस्तार योजनाओं एवं घरेलू आकाश में माह-दर-माह वृद्धि के अनुरूप है। उन्होंने कहा कि यह नई सेवा हमारे उपभोक्ताओं को इंडिगो के ऑनटाईम, सुगम एवं किफायती उड़ान के अनुभव के साथ अधिक विकल्प चुनने की सुविधा प्रदान करेगी। विश्व में 40 स्थानों को जोड़ते हुए 737 उड़ानों के साथ ये नई उड़ानें कॉर्पोरेट एवं लेजऱ यात्रियों को इंडिगो की अतुलनीय ऑनटाईम परफॉर्मेंस प्रदान करेंगी, जिससे भारत में सबसे तेजी से बढ़ते एयरलाईन के रूप में इंडिगो की स्थिति मजबूत होगी।
नई उड़ानों की तालिका निम्न है: रायपुर से दिल्ली के लिए यह फ्लाईट सुबह 11.35 बजे उड़ान भ्रेगी जो 1.25 मिनट पर दिल्ली पहुंचेगी, वहीं दिल्ली से यह फ्लाईट सुबह 8.45 बजे उड़ान भरेगी जो 10.35 बजे रायपुर पहुंचेगी। यह फ्लाईट डेली रहेगी।