इंस्पेक्टर हत्याकांड में दो गिरफ्तार

murder1प्रतापगढ़। इंस्पेक्टर अनिल कुमार की हत्या के मामले में आज दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रतापगढ़ पुलिस लाइन में आज सुबह अनिल कुमार के पार्थिव शरीर को गार्ड आफ ऑनर दिया गया। इसके बाद अनिल कुमार के शव को फैजाबाद उनके पैतृक निवास भेजा गया।
मालूम हो कि प्रतापगढ़ शहर में कल रात इंस्पेक्टर अनिल कुमार की हत्या का पुलिस ने आज राज फाश कर दिया है। उनकी हत्या के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एसपी सुनील सक्सेना के अनुसार माडल शॉप में शराब पीने के दौरान राजू सोनी निवासी राजापाल टंकी व जीशान पल्टन बाजार कोतवाली नगर के एक अन्य युवक अभिषेक से भिड़े थे। मारपीट के बाद इन दोनों ने अभिषेक पर फायर भी झोंक दिया था। गोली चलने की आवाज सुनकर होटल के कमरे से इंस्पेक्टर अनिल कुमार नीचे उतरे। इंस्पेक्टर अनिल कुमार को सामने देखते ही हमलावरों ने उन पर गोली चला दी। जिससे उनकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने कल रात के साथ ही आज तड़के जगह-जगह पर दबिश देकर राजू व जीशान को पकड़ लिया गया है। उनके पास से बाइक व तमंचा भी बरामद किया गया है। अब इंस्पेक्टर के भाई विनोद कुमार की तहरीर पर दोनों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
प्रतापगढ़ पुलिस लाइन में आज अनिल कुमार के पार्थिव शरीर को रखा गया। अफसरों व सहकर्मियों ने नम आंखों से गार्ड ऑफ आनर देकर अनिल कुमार को अंतिम विदाई दी। पार्थिव शरीर उनके घर फैजाबाद के लिए रवाना किया गया।