कांग्रेस का आरोप: नौनिहालों को स्वेटर देने में योगी सरकार फेल

लखनऊ। सब पढ़े-सब बढ़े, सर्वशिक्षा अभियान, बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ आदि-आदि लोकलुभावन नारे गढऩे वाली प्रदेश की योगी सरकार की संवेदनहीनता के चलते एक बार फिर प्रदेश के नौनिहाल छात्र-छात्राएं भयंकर सर्दी और ठिठुरन में बिना स्वेटर के ही स्कूल जाने के लिए विवश हो रहे हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश सरकार पूर्व में गोरखपुर सहित विभिन्न जनपदों में हुई बच्चों की मौतों से सबक नहीं लिया है और वह पूरी तरह संवेदनहीन बनी हुई है।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने आज जारी बयान में कहा कि जिस प्रकार प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश को भगवान भरोसे छोडक़र गुजरात सहित देश के अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार करने निकल गये हैं ऐसा लगता है कि उन्हें उत्तर प्रदेश की कोई चिन्ता नहीं है और आम जनता से कोई सरोकार नहीं रह गया है।
प्रवक्ता ने कहा कि जिस प्रकार प्रदेश में अपराध बढ़ रहा है, महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्याओं की घटनाओं में वृद्धि हो रही है, पुलिस तन्त्र पूरी तरह असहाय और मूकदर्शक बना हुआ है। आगरा और मिर्जापुर में जिस तरह विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं हुई हैं उसने प्रदेश की योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।श्री सिंह ने कहा कि भीषण ठण्ड जारी है ऐसे में प्रदेश सरकार द्वारा स्कूली छात्र-छात्राओं को जनवरी माह में स्वेटर उपलब्ध कराने की बात करना पूरी तरह संवेदनहीनता है। यदि ठण्ड से प्रदेश में बच्चों की मौतें हुईं तो इसके लिए योगी सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार होगी।