किन्नर अखाड़े की भवानी मां आप से लड़ेंगी चुनाव

लखनऊ। आम आदमी पार्टी ने लोक सभा 2019 चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश से उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की। पार्टी की स्वीकृति के बाद प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने घोषणा की उत्तर प्रदेश में प्रयागराज से किन्नर अखाड़ा की भवानी माँ, आजमगढ़ लालगंज से इ. अजीत सोनकर, संभल से अंजू सैनी,कानपुर देहात से आशुतोष ब्रह्मचारी ्र्रक्क के लोकसभा प्रत्याशी होंगे ।
सांसद संजय सिंह ने कहा कि किन्नर समाज को मोदीसरकार ने हमेशा उपेक्षित करने का काम किया है और इस समाज को भिखारी की श्रेणी में रखकर सदन में इनके खिलाफ एक बिल लेकर आये थे जिसे बड़े प्रयासों से रुकवाया गया । प्रयागराज धर्म की नगरी है, गंगा की नगरी है । उस गंगा माँ की नगरी में महाकुंभ लगा, जिसमें किन्नर अखाडा भी लगा था उसकी महामंडलेश्वर माँ भावनी को प्रयागराज से ÓआपÓ उमीदवार बनाया गया है। उन्होंने कहा जो अपमान किन्नर समाज का मोदी सरकार ने किया है उसका बदला किन्नर समाज जरुर लेगा, प्रयाग की जनता ने हमेशा किन्नर समाज को सर आँखों पर बैठाया और आशा करता हूँ कि प्रयागराज की जनता अपना वोट देकर किन्नर समाज से माँ भावनी को लोकसभा में जरुर पहुंचाएगी।
प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव देश में लोकतंत्र , संवैधानिक संस्थाओं को बचाने का चुनाव है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीती तो देश में फिर लोकसभा के चुनाव् नहीं होंगे यह बात कोई और नहीं बीजेपी के सांसद और उनके नेता कह रहे है। जनता इस बार नफरत और जुमलेबाजी के खिलाफ अपना जनादेश देगी। पार्टी प्रदेश में मजबूत संगठन वाले जिलों में अपने उम्मीदवार उतार रही है । कुछ चुनिन्दा सीटों पर जल्द अन्य प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की जाएगी।