गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेसियों का धरना

सुलतानपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में बुधवार को काग्रेसियों ने कांग्रेस जिला मुख्यालय पर धरना दिया। प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि आगरा से मजदूरों, कामगारों की मदद के लिए सैकड़ों बसें लेकर जा रहे प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू को योगी सरकार के इशारे पर गिरफ्तार किया गया।
जिला कमेटी में आयोजित धरने में दर्जनों कांग्रेस नेता शामिल हुए। सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। नेताओं ने प्रदेश सरकार की निंदा करते हुए कहा कि सरकार बदले की कार्रवाई कर रही है। मकसूद आलम ने कहा कि योगी सरकार जनता को महामारी से बचाने में पूरी तरह फेल है । लाल पद्माकर सिंह ने कहा कि कांग्रेस को जनता की मदद करने से रोकने के लिए प्रदेश अध्यक्ष समेत नेताओं की गिरफ्तारी की गई। यह सरकार की नीयत को उजागर करता है।
राहुल त्रिपाठी ने कहा कांग्रेस ने प्रदेश भर में कामगारों मजदूरों जरूरत मन्द की खूब मदद की है । यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी जी के निर्देश पर जिले के कार्यकर्ताओं ने दिन रात चुपचाप जरूरत मन्द लोगो की सेवा का कार्य किया है । कार्यक्रम को सुव्रत सिंह सनी ,तेज बहादुर पाठक ,कंचन सिंह मानस तिवारी ने संबोधित किया । यहां, युवक कांग्रेस के अध्यक्ष सुव्रत सिंह सनी ,तेज बहादुर पाठक , हौसिला भीम , राम नाथ तिवारी , पवन मिश्र नन्हे , मानस तिवारी , कंचन सिंह , हसनैन आलम , बलराम तिवारी , विजय पाल प्रमुख , शक्ति प्रसाद तिवारी , सुरेंद्र केवटली ,वदूद आलम ,रमेश अग्रहरि रहे ।