ट्रंप की धमकी: प्रेसीडेंट बना तो जेल में होंगी हिलेरी

Trump-Hillary-Clinton-सेंट लुईस। अमरीका में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अगर वे देश के राष्ट्रपति बनते हैं तो विदेश मंत्री रहते निजी ईमेल का इस्तेमाल करने के आरोप में राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को जेल भेंजेगे।
ट्रंप ने कहा कि वे ईमेल से जुड़े मामलों की जांच के लिए विशेष वकील की नियुक्ति करेंगे क्योंकि क्लिंटन ने साल 2009 से 2013 के बीच राष्ट्रपति बराक ओबामा के मुख्य राजनयिक रहते हुए देश की सुरक्षा को खतरे में डाला था।
उन्होंने टाऊन हॉल डिबेट के दौरान क्लिंटन को कहा, आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए। क्लिंटन ने ट्रंंप के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि यह बहुत अच्छा है कि ट्रंप अपनी मनोदशा की वजह से व्हाइट हाऊस में नहीं हैं, क्योंकि आपको जेल में होना चाहिए। ट्रंप ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ की गई अभद्र टिपण्णी वाले वीडियो से वह शर्मिंदा हैं, लेकिन यह बातचीत बंद कमरे में हुई थी।
2005 में महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी वाले वीडियो के सामने आने से मुश्किलों का सामना कर रहे ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि वह सिर्फ मेरे शब्द थे, जबकि उन्होंने ऐसा किया था।