ताज पहुंचते ही सीएम योगी ने उठा ली झाड़ू

आगरा। गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ताजमहल के पश्चिमी दरवाजे पर पहुंचकर स्वच्छ भारत मिशन के तहत झाड़ू लगाई। वहीं डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने तसले में कूड़ा भरकर उसको कूड़ेदान में फेंका।
ताजमहल पर चल रहें विवादित बयानों को दरकिनार करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री येगी आदित्यनाथ गुरूवार को ताज महल पहुंच गए। ताज महल के पश्चिमी दरवाजे पर साफ-सफाई कार्यक्रम के दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने भी झाड़ू लगाई। इस दौरान उनके साथ में आगरा के सभी विधायक व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहें। सीएम के झाड़ू लगाने के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को कूड़ा उठाने का तसला थमाया और फावडे से योगी ने उस तसले में कूड़ा भरा। इसके बाद डिप्टी सीएम ने तसले से कूड़ेदान में कूड़ा डाला।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सुबह 8.15 मिनट पर खेरिया एयरपोर्ट पहुंचे। उसके बाद वह अपने हेलीकॉप्टर से नगला पैमा पहुंचे। वहां उन्होंने सबसे पहले सलामी ली। इसके बाद नगला पैमा में ही स्थित रबर चेक डैम का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद वह अपने हैलीकॉप्टर में एससी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया को बैठाकर कछपुरा के लिए रवाना हो गए।सीएम योगी 9.20 मिनट पर कछपुरा पहुंचे। वहां उनके साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, एससी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया, कैबीनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल, कैबीनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, विधायक रामप्रताप चौहान, चौधरी उदयभान, शहर अध्यक्ष विजय शिवहरे, जिला अध्यक्ष श्याम भदौरिया मौजूद रहे। वहां उन्होने 22 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया।