थाने में पीती रही बियर और देती रही पुलिस को गालियां

mumbai-drunk-woman
मुंबई। मुंबई में एक महिला ने शराब के नशे में जमकर हुड़दंग मचाया और पुलिस कर्मियों को भी नहीं बख्शा। उसने न केवल थाने में बीयर पी बल्कि पुलिसवालों को गालियां भी दी, घटना का खुलासा वीडियो सामने आने के बाद हुआ है। इस दौरान पुलिसवालों के समझ ही नहीं आ रहा था उस महिला से कैसे निपटा जाए। जानकारी के अनुसार सुनीता यादव नाम की एक महिला को एक रेस्टोरेंट के बाहर हंगामा करने पर पुलिस थाने पर लाया गया। पुलिस थाने में उसे रात तीन बजे लाया गया। यहां पर भी वह नहीं रूकी और पुलिसवालों को गालियां व धमकियां देती रही। इस दौरान वह अपने हाथ में बीयर की बोतल थामे हुए थी और लगातार पी रही थी। दूसरे दिन सुबह 12 बजे उसे 1200 रूपये का जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया। होश आने पर वह पुलिस अधिकारियों के पैरों में गिर गई और माफी मांगने लगी।
पुलिस ने बताया कि रात को ढाई बजे शराब के नशे में धुत्त एक महिला रेस्टोरेंट के बाहर हंगामा कर रही थी। वह रेस्टोरेंट में जाना चाहती थी लेकिन नशे में होने के कारण उसे मना कर दिया गया। वह गालीगलौच कर रही थी और उसने एक शराब की बोतल भी तोड़ दी। जानकारी मिलने पर उसे और उसके पुरूष साथी को थाने लाया गया। महिला खड़े भी नहीं रह पा रही थी और थाने में अपने साथ एक बीयर भी ले आई। मना करने के बाद भी वह बीयर पीती रही और पुलिसवालों का मजाक उड़ाती रही।
पुलिसवालों ने ही इस घटना का वीडियो बनाया। इसमें वह अपना नाम सुनीता यादव बता रही है और कह रही है कि वह हरियाणा की है। वह पुलिसवालों को धमकाती है कि उन्हें अंजाम भुगतना होगा क्योंकि उसके पास बड़े लोगों के नंबर हैं। इसके बाद वह रोने लग गई और खुद को अनाथ बताया। थाने में ही मौजूद महिला पुलिस कर्मी ने बताया कि उसने ऐसी घटना अपने जीवन में पहली बार देखी है। सुबह सात बजे जब महिला को होश आने लगा तो वह माफी के लिए गिड़गिड़ाने लगी, यहां तक कि पुलिसवालों के पैरों में भी गिर गई। वह बार-बार अपने बयान भी बदल रही थी, कभी कहती मॉडल है, कभी कहती मीडिया से है। पुलिस ने बाद में उसे 1200 रूपये का जुर्माना लगाकर छोड़ दिया।