नताशा स्तानकोविक की हॉट तस्वीरों ने मचाया बवाल

natasaफीचर डेस्क। रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू में दिखाई दीं मॉडल नताशा स्तानकोविक बीते दिनों काफी चर्चा में रही हैं। वहीं वे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू में दिखाई दीं मॉडल नताशा स्तानकोविक बीते दिनों काफी चर्चा में रही हैं। वहीं वे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। नताशा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।
बता दें कि खूबसूरत नताशा बादशाह के गाने में दिखाई देने के बाद काफी चर्चा में आई थीं। वहीं वे इसके बाद भी कई प्रोजेक्ट्स में दिखाई दीं।
इन तस्वीरों में वे बोल्ड और खूबसूरत सी बिकिनी में नजर आ रही हैं। वहीं नताशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस नताशा की बोल्ड तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वे इस वैकेशन पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गई थीं।
नताशा बिकिनी में कभी पूल तो कभी बीच पर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नताशा सोशल मीडिया पर अपनी वैकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
नताशा 7 आर्स टू गो और सत्याग्रव व एक्शन जैक्सन जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। हालांकि नताशा को इन फिल्मों में लीड़ या कोई बड़ा रोल तो नहीं मिला लेकिन उन्होंने अपने काम से पहचान बना ली है।
भारतीय रैपर बादशाह के मशहूर गाने डीजे वाले बाबू में नजर आईं मॉडल नताशा स्तानकोविक ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में नताशा बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।
बता दें कि नताशा चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट की नताशा की इन तस्वीरों को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। हाल ही में वह स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ये हैं मोहब्बतें के स्टार एले गोनी को डेट करने के लिए चर्चा में रही थीं। हालांकि बाद में उनके ब्रेक की खबरें आईं और दोनों ने कहा कि वह अब भी दोस्त हैं। नताशा का जन्म 4 मार्च, 1977 को नोवि सैड, सर्बिया में हुआ था। उन्होंने यहां पर 17 साल तक डांस स्कूल में बैले डांस सीखा और फिर सर्बिया में मॉडलिंग शुरु की। रोमानिया में 2001 में उन्होंने कला व फोटोग्राफी में ग्रेजुएट तक की एजुकेशन पूरी ली। 2012 में मुंबई आने के बाद उन्होंने विज्ञापनों के लिये काम करना शुरु किया। जॉनसन & जॉनसन, ड्युरेक्स जैसे विभिन्न उत्पादों के विज्ञापनों में नजर आने के बाद इन्होंने फि़ल्मों का रूख किया। 2014 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, अनुपम खेर, मनोज बाजपेई और तापसी पन्नू की फिल्म हॉलीडे में अक्षय कुमार के साथ एक छोटे रोल से अपनी पहचान बनाई इसके अलावा वह सत्याग्रह में एक डांस नंबर और बिग बॉस के आठवें सीजन में अभिनय कर के इन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई।
सीख रही हैं हिंदी
हिन्दी फि़ल्मों में टिके रहने और बिग बॉस के नियमों के लिये उन्होंने हिंदी भाषा सीखनी शुरु कर दी। नताशा को हिंदी की अच्छी समझ तो है लेकिन बोलने में वे इतनी निपुण नहीं हैं। जिसके चलते उन्होंने हिंदी सीखना शुरू कर दिया है। डीजे वाले बाबू की एक्ट्रेस ने वरुण और आलिया भट्ट के गाने ‘तम्मा-तम्मा पर पोल डांस किया था। वहीं उन्होंने इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फैंस ने उनके इस डांस को काफी पसंद भी किया था।