नाईक बोले: मुझे हराने के लिए गोविंदा ने ली दाऊद की मदद

ram naikमुंबई। यूपी के गवर्नर राम नाईक ने गोविंदा पर दाऊद इब्राहिम से दोस्ती रखने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपनी किताब में इसका दावा करते हुए कहा है, 2004 पार्लियामेंट इलेक्शन में मुंबई नॉर्थ सीट से मुझे हराने के लिए गोविंदा ने अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और बिल्डर हिरेन ठाकुर की मदद ली थी. 11 हजार वोटों से हुई हार मुझे हमेशा खलती है. वहीं, गोविंदा ने राम नाईक के आरोपों को पूरी तरह खारिज किया है. अपनी किताब चरैवति-चरैवेति में राम नाइक ने दावा किया है कि साल 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें हराने के लिए गोविंदा ने अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और बिल्डर हितेन ठाकुर से मदद ली थी. उस चुनाव में गोविंदा ने मुंबई नॉर्थ सीट से राम नाइक को 11,000 वोटों से शिकस्त दी थी.
राम नाइक ने चरैवेति-चरैवेति (बढ़ते रहो) में लिखा है- गोविंदा की दाऊद इब्राहिम से दोस्ती थी और इसी का एक्टर ने लोकसभा चुनाव में फायदा उठाया. यहां तक कि इन दोनों ने वोटरों को भी मेरे पक्ष में वोट डालने पर धमकाया था. मुझे यह कहने में संकोच नहीं है कि गोविंदा के दाऊद इ्ब्राहिम और हितेन ठाकुर से रिश्ते थे.
राम नाइक की इस किताब का विमोचन 25 अप्रैल को मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस ने किया. उस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी और सुशील कुमार शिंदे भी मौजूद थे.
हालांकि, गोविंदा ने राम नाइक के इस दावे को खारिज कर दिया है. गोविंदा का कहना है कि उस चुनाव में जनता ने उन्हें जिताया था. गोविंदा ने बताया- ‘उस वक्त मुझे किसी के समर्थन की जरूरत नहीं थी. ऐसा कहना कि उस वक्त वोटर अंडरवल्र्ड के हाथ बिक गए थे, बिल्कुल गलत होगा. यह मतदाताओं का अपमान करने जैसा होगा.’