पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी जिला पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह गंभीर है। पंचायत चुनाव के सम्बन्ध में आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी की अध्यक्षता में प्रदेश कांग्रेस द्वारा नियुक्त किये गये जिला पंचायत चुनाव समिति के सदस्यों की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया गया।
बैठक में निर्णय लिया गया कि पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर समिति के सदस्यों की अपने-अपने प्रभार वाले जनपदों में द्वितीय चरण के तहत आगामी 28 जनवरी से सभी सदस्यगण एक माह के अन्दर सभी जिलों का ब्लाकवार दौरा करेंगे और जिला एवं ब्लाकवार प्रभारी नियुक्त करेंगे और चुनाव में मजबूत प्रत्याशी उतारने हेतु रणनीति बनायेंगे।
बैठक में प्रदेश कंाग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी ने कहा कि जिला पंचायत चुनाव कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी। जिन लोगों को पंचायत चुनाव में प्रत्याशी बनाया जाएगा उन्हे आने वाले चुनावों में आगे भी अवसर दिया जायेगा जिससे कांग्रेस में युवा नेताओं की एक बड़ी फैाज खड़ी होगी। उन्होने समिति के सदस्यों से जिला पंचायत चुनाव जीतने का लक्ष्य लेकर क्षेत्र में निकलने का निर्देश दिया।
बैठक में प्रमुख रूप से चैधरी सत्यवीर सिंह बबुआ भईया, श्री शशि वालिया, श्री राघवेन्द्र सिंह, श्री बृजकिशोर सिंह डिम्पल, श्री शामशाद, श्री सुनील तिवारी, श्री पुष्पेन्द्र सिंह आदि जिला पंचायत चुनाव समिति के सदस्यगण मौजूद रहे।