बीजेपी के साथ रहेगी निषाद पार्टी

लखनऊ। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद ने कहा कि भाजपा के साथ निषाद पार्टी ने 2019 के चुनाव में गठबंधन करके बेहतर प्रदर्शन किया था। प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में भी निषाद पार्टी के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता व समर्थक भाजपा के साथ है और भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में काम कर रहे है।
उन्होंने कहा कि विपक्ष अपनी निश्चित दिख रही हार से बौखलाकर भाजपा व निषाद पार्टी के गठबंधन को लेकर भ्रम फैला रहा है। निषाद पार्टी कल भी एनडीए का हिस्सा थी, आज भी एनडीए के साथ है और कल भी पूरी मजबूती के साथ एनडीए के साथ रहेगी।
डा. निषाद ने कहा कि विगत सात दशकों से विपक्ष ने कमजोर वर्गों को गुमराह करने का काम किया। जबकि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की नेतृत्व की केन्द्र सरकार ने कमजोर वर्गों की मजबूती के लिए तमाम कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से उनके हित में काम किया। उन्होंने कहा कि शोषित, वंचित व गरीबों के कल्याण में किये जा रहे मोदी सरकार व योगी सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर निषाद पार्टी भारतीय जनता पार्टी के साथ है। नषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने निषाद राज के किले का करोडों रूपये से जीर्णोद्धार कराया। प्रधानमंत्री मत्स्य सम्पदा योजना के लिए 20 हजार करोड़ के फंड की व्यवस्था कर मोदी जी ने निषाद समाज के 50 लाख से अधिक लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान किये है। आत्मनिर्भर भारत के तहत शोषित, वंचित, पिछड़े वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोडऩे की प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की परिकल्पना को साकार रूप देने के लिए पूरा देश मोदी जी के साथ है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने धारा 370व 35ए को समाप्त कर अखण्ड भारत के संकल्प को पूर्ण करने का काम किया है। इसके साथ ही राजनैतिक साहस के साथ लिए गए निर्णयों व जनकल्याणकारी योजनाओं से विकसित भारत बनाने के संकल्प में निषाद पार्टी भी पूरी मजबूती के साथ मोदी सरकार व योगी सरकार के साथ है और एनडीए का अटूट हिस्सा हैं।