माया ने अखिलेश के मेनीफेस्टो को बताया निराशाजनक

mayawati-latestलखनऊ। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम अखिलेश के घोषणा पत्र को बसपा सुप्रीमो मायावती ने निराशाजनक बताया है। अखिलेश द्वारा जारी मेनीफेस्टो लिस्ट के बाद मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने मेनिफेस्टो में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कोई खास प्लान न शामिल करने की अवहेलना की है। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में महिलाओं की सुरक्षा का कोई प्लान नहीं है। आधुनिक सुरक्षा व्यवस्था से प्रदेश में अपराध कम नहीं होगा।
मायावती ने कहा कि सपा अध्यक्ष ने हमारी पार्टी बसपा के लिए फ्री में प्रचार किया जिसके लिए हम आभारी हैं। आपको बता दे अखिलेश ने घोषणा पत्र जारी करने से पहले बसपा कार्यकाल में बनाए गए हाथी के पुतलों का जमकर मजाक उड़ाया था जिसमें उन्होंने कहा कि जो हाथी बैठे हैं वो बैठे ही है।
मायावती ने आगे कहा कि अखिलेश के घोषणा पत्र में कुछ खास नहीं है। पत्र में कई तरह के प्रलोभन दिए गए हैं। कुल मिलाकर मेनिफेस्टो निराशाजनक हैं। जिससे उत्तर प्रदेश की जनता को कोई फायदा नहीं होगा। यूपी की जनता बहकावे में नहीं आएगी। बसपा सुप्रीमो ने कहा महिलाओं की रक्षा 5 साल में नहीं हुई। अखिलेश सरकार ने पिछले 5 वर्षों से पुराने वायदे तो पूरे नहीं किए हैं, अब नए वायदे पूरे कैसे करेंगे।
मायावती ने कहा कि समाजावदी पार्टी में आपराधिक तत्व के लोग रहते हैं जिनके खिलाफ सपा ने कोई कार्रवाई नही की गई है। यूपी सरकार की नीयत खराब है। उनकी सरकार में काम कम और अपराध ज्यादा है। मायावती ने साफ कहा कि बसपा सरकार के आने पर सपा के सभी गुंडे जेल जाएंगे।