मेरे खेल पर अनुष्का का कोई काबू नहीं है-विराट कोहली

virat-anuskaनई दिल्ली । मौजूदा समय के बेहतरीन बल्लेबाज का दर्जा हासिल कर चुके विराट कोहली (नाबाद 82, 51 गेंद, 9 चौके, 2 छक्के) ने अपनी नायाब पारी की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

जीत के बाद ट्विटर हो या फेसबुक हर तरफ सिर्फ विराट ही छाये हुए हैं। कई दिनों से सोशल मीडिया पर विराट के फॉर्म से जुड़े जोक्स में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का भी मजाक उड़ाया जा रहा है। विराट जब बुरे फॉर्म से जूझ रहे थे तब भी इसका जिम्मेदार अनुष्का को माना जा रहा था।

जिसके बाद सोमवार को विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का का बचाव करते हुए कहा, ‘उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो कई दिनों से हर नाकारात्मक चीज के लिए अनुष्का को जिम्मेदार ठहराते आ रहे हैं। अपने आप को पढ़ा-लिखा कहने में उन्हें शर्म आनी चाहिए। मेरे खेल पर अनुष्का का कोई काबू नहीं है, उनका मजाक उठाने को शर्म आनी चाहिए। उन्होंने हमेशा मेरा हौसला बढ़ाया है। उनसे हमेशा सकारात्मकता मिली। अनुष्का का सम्मान करें। सोचें कि अगर आपकी बहन, पत्नी या गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा होता तो उन्हें कैसा लगता।’

Shame on people for trolling @AnushkaSharma non-stop. Have some compassion. She has always only given me positivity

ऐसी खबरें आ रही थीं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेक-अप हो गया है और भारतीय बल्लेबाज के प्रशंसकों ने इसी मौके का फायदा उठाया।

सोशल मीडिया पर कई तरह के जोक्स की बाढ़ आ गईं, जिसमें यूजर्स ने अनुष्का का मजाक बनाया।

रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 विश्व कप के सुपर-10 राउंड के ग्रप-2 के ‘करो या मरो’ मैच में 51 गेंदों में 9 चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन की मैच विजेता पारी खेली। भारत ने इस मैच में 161 रन का सफल पीछा किया।

इसके बाद कोहली के प्रशंसकों ने ट्वटर पर अनुष्का का खूब मजाक बनाया। कुछ यूजर्स ने ट्वट किए-

और पेश है अनुष्का शर्मा कि पेशकश पर ये गाना ..आ लौट के आजा मेरे मीत, तुझे मेरे गीत बुलाते हैं।

अनुष्का – मुझे कोहली से मिलना है ।- धोनी: ऐ बाई, तेरे पाँव पडू, 3 अप्रैल तक रुक जा

युवराज जाते हुए धौनी को बता गया, कोहली के कान में बार बार….अनुष्का कहते रहना।

फिलहाल, विराट और अनुष्का के रिश्ते में एक नया मोड़ आया था। यह खबरें आई थी कि दोनों पैचअप करने की तैयारियों में है।