यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कसी कमर

bjp newलखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। बीजेपी ने खाका तैयार कर लिया है कि यूपी में केन्द्र सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताने के लिए किस तरह से आक्रामक रुख अख्तियार किया जाये। 12 मार्च को हुई बैठक को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने सम्बोधित किया। इस बैठक में प्रदेश में 6 बड़ी सभायें करने का निर्णय लिया गया। इन सभाओं को अमित शाह व राजनाथ सिंह सम्बोधित करेंगे।
बैठक में निर्णय लिया गया कि केन्द्रीय बजट को प्रदेश भर में बूथ स्तर पर पहुंचाया जायेगा। बैठक में सभी ने प्रधानमंत्री की फसल बीमा को ऐतिहासिक बताते हुए बधाई दी। 14 मार्च को प्रदेश के सभी सांसदो की बैठक दिल्ली में होगी। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रहेंगे।
डा. मिश्र ने बताया कि इस संगठनात्मक बैठक में प्रदेश के सभी 6 क्षेत्रों में बड़ी-बड़ी सभायें की जायेगी। गोरखपुर की सभा मऊ में, काशी की इलाहाबाद, अवध की लखनऊ, पश्चिम की मुरादाबाद, कानपुर की जहांनाबाद में सभायें होगी। इन सभाओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा गृहमंत्री राजनाथ सिंह सम्बोधित करेंगे। डा. मिश्र ने बताया कि भाजपा के स्थापना दिवस 6 अप्रैल को पार्टी समर्पण दिवस मनायेगी। यह समर्पण दिवस मण्डल स्तर पर मनाया जायेगा। डा. भीमराव अम्बेडकर के जन्मदिन 14 को अप्रैल जिला स्तर पर मनाया जायेगा। इस बैठक में ओम माथुर, महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, प्रदेश उपाध्यक्ष शिव प्रताप शुक्ल, आशुतोष टण्डन, महामंत्री स्वतत्र देव सिंह, अनुपमा जायसवाल, रमापति शास्त्री एवं समस्त क्षेत्रीय अध्यक्ष व क्षेत्रीय संगठन मंत्री उपस्थित थे।