योगी बोले: किसी के निवेश को नहीं छीन रहे

मुंबई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी मुंबई यात्रा के दौरान बुधवार को विशेष तौर पर डिफेंस कॉरिडोर और यूपी फिल्म सिटी निर्माण से संबंधित उद्यमियों और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात की। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर गंभीर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कई दिग्गज फिल्म निर्माताओं से मिलकर इस योजना पर विस्तार से चर्चा की और यूपी आने के लिए आमंत्रित किया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान पत्रकार वार्ता में कहा कि नई आवश्यकता के अनुसार नई फिल्मी सिटी के निर्माण का कार्य यूपी में हो रहा है। यहां के लोगों का अनुभव लेने के लिए हम आए हैं। इसके लिए फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से बात की है। न किसी के निवेश को छीन रहे हैं और न किसी के विकास को बाधित कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य भारत की अर्थव्यवस्था को विश्व में सबसे बेहतर बनाना है। उसी अर्थव्यवस्था के लिए निवेशकों को आकर्षित करने के लिए सरकार का प्रयास हो रहा है।
योगी ने कहा कि यूपी में विश्व स्तर की फिल्म सिटी के निर्माण के लिए आप सभी को आमंत्रित करने के लिए आया हूं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश असीम संभावनाओं का राज्य है। इसे देश और दुनिया समझती है। सीएम योगी ने कुंभ-2019, अयोध्या में दीपोत्सव, काशी में देव दीपावली का उदाहरण देते हुए कहा कि अपनी धरोहर को किस रूप में प्रस्तुत करना चाहते हैं यह हम पर निर्भर करता है।