राहुल बोले: खजाना भरने में लगी है मोदी सरकार

rahul rallyकमालपुर(असम)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा सरकार द्वारा पिछले 15 साल में असम में बेहतरीन काम हुए हैं। लेकिन कुछ खास रंग के चश्मा लगाने वालों को विकास नहीं दिखायी दे रहा है। उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार की कथनी और करनी में फर्क है
पीएम भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ के सीएम के काले धन पर कुछ नहीं बोलते हैं। काले धन के मुद्दे पर दोहरा मापदंड रखने वाले पीएम के मुख से भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की बात शोभा नहीं देती है। बुनियादी जरूरते की चीजें महंगी हो गई हैं लेकिन पीएम अपनी सुविधा के मुताबिक बोलते हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतों में बड़े पैमाने पर कमी आयी है। लेकिन सरकार को अपना खजाना भरने से फुर्सत ही नहीं है। लोगों को तेल की घटी हुई कीमतों का फायदा नहीं मिल रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि अगर असम में शांति नहीं रहती तो इतना विकास संभव नहीं था। पीएम बड़ी बड़ी बाते करते हैं लेकिन लोगों के पास पैसे नहीं हैं। पैसों के अभाव में लोग अस्पतालों में इलाज नहीं करा पाते हैं।
चुनावी सभा में राहुल गांधी ने बड़े बड़े वादे भी किए। गोगोई सरकार से कहा कि सत्ता में वापसी के बाद दो लाख से कम वार्षिक आय वालों का अस्पतालों में मुफ्त इलाज होना चाहिए। इसके अलावा दस लाख नौकरियों का इंतजाम किया जाएगा, दो लाख से ज्यादा शिक्षकों की भर्ती की जाएगी।बिहार में पीएम ने तीस रैलियां की लेकिन जब चुनाव परिणाम आया तो सब कुछ साफ हो गया।