शाह ने विपक्षियों को बताया गुपकार गैंग

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के संबंध में हाल ही में बने राजनीतिक मोर्चे गुपकार गठबंधन को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आड़े हाथों लिया है। पीडीपी, एनसी समेत कई राजनीतिक दलों के संयुक्त गठबंधन गुपकार को अमित शाह ने गुपकार गैंग बताया है और इसी बहाने उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर हमला बोला है। अमित शाह ने कई ट्वीट के जरिए कहा है कि गुपकार गैंग के लोग जम्मू-कश्मीर में विदेशी ताकतों का दखल चाहते हैं।
अमित शाह ने कहा, गुपकार गैंग ग्लोबल हो रहा है। वे चाहते हैं कि विदेशी ताकतें जम्मू-कश्मीर में दखल दें। गुपकार गैंग ने भारत के तिरंगे का भी अपमान किया है। क्या सोनिया गांधी और राहुल जी गुपकार गैंग के इस तरह के कदम का समर्थन करते हैं? भारत के लोगों के सामने उन्हें अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए।
उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू-कश्मीर को आतंक और अशांति के युग में वापस ले जाना चाहते हैं। वे अनुच्छेद 370 को हटाकर दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के अधिकारों को छीनना चाहते हैं। यही कारण है कि उन्हें हर जगह लोगों द्वारा अस्वीकार किया जा रहा है। अमित शाह ने एक और ट्वीट में कहा कि जम्मू और कश्मीर हमेशा से भारत का अभिन्न अंग रहा है और रहेगा। भारतीय लोग अब हमारे राष्ट्रीय हित के खिलाफ अपवित्र ‘ग्लोबल गठबंधन ’को बर्दाश्त नहीं करेंगे। या तो गुपकार गैंग राष्ट्रीय मूड के साथ चले, वरना लोग इसे खुद डुबो देंगे।