सपा नेता का बड़बोलापन: मोदी का सिर काटकर लाने पर मिलेगा इनाम

tarun-devलखनऊ। समाजवादी पार्टी में वैसे तो आजम खां बड़बोलेपन के लिए मशहूर हैं, लेकिन इन दिनों बागपत के एक नेता भी चर्चा में हैं। बागपत में समाजवादी पार्टी के नेता तरुण देव यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का सिर काटकर लाने वाले को बड़ा ईनाम देने का एलान किया है। तरुण देव यादव ने इस बाबत सात दिसंबर को एक पत्र भी जारी किया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाले सपा के युवजन सभा के जिलाध्यक्ष तरुण यादव के खिलाफ बागपत के बालैनी थाना में इंस्पेक्टर की और से मुकदमा कायम कराया गया है। इस बीच बागपत के एसपी अजय शंकर राय ने बताया कि तरुण देव यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
बागपत में समाजवादी पार्टी के यूथ विंग के से सपा यूथ विंग के अध्यक्ष रह चुके तरुण देव यादव मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले से नाराज हैं। इसी के चलते उन्होंने यह विवादित ऐलान किया।तरुण देव यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लेकर बड़ा ही विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई पीएम मोदी व अमित शाह का सिर कलम करता है तो उसे बड़ा इनाम दिया जाएगा। तरुण देव यादव मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले से नाराज हैं।
उन्होंने अमित शाह और नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को आपातकाल जैसे हालात पैदा करने वाला करार दिया है। साथ ही सपा नेता ने अमित शाह और पीएम मोदी को 2002 गोधरा दंगों को दोषी करार दिया है। तरुण देव यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को गुजरात गोधरा कांड का आरोपी बताते हुए जल्लाद भी कहा है। उन्होंने कहा कि अगर कोई पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का सिर कलम करके लाता है तो उसे उचित इनाम दिया जाएगा। तरुण यादव ने यह सब बातें सात दिसंबर को अपने हाथ से लिखे पत्र में कही हैं।
तरुण देव यादव ने यह पत्र समाजवादी पार्टी युवजन सभा जिला अध्यक्ष के लेटर हेड पर लिखी हैं। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने इसी महीने सभी जिला यूनिट व फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन को समाप्त कर दिया था। तरुण यादव का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बागपत में रैली करने की चुनौती दी है। इस वीडियो में सपा नेता अपने हाथ से लिखा पत्र भी पढ़ रहे हैं। सपा नेता तरुण यादव ने माना है कि यह बयान उन्होंने बयान दिया है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि अगर आप देखेंगे कि आपके दादा अपने पैसे के लिए बैंक की लाइन में लगे हैं तो आप मोदी के फैसले की आलोचना करेंगे। क्या आप इससे सहमत नहीं हैं कि ये इमर्जेंसी जैसे हालात हैं…अब तो केंद्र से यह सरकार जानी चाहिए।