साध्वी प्राची से आजम खां को है लव

azam-khan newलखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने आज आगरा में साध्वी प्राची, असदुद्नीन ओवैसी, प्रधानमंत्री मोदी और खुद लेकर बेतुके बयान दिए। पिछले दिनों आगरा में साध्वी प्राची द्वारा अपने पर दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए आजम ने कहा कि वह प्राची से बहुत प्यार करते हैं। पता नहीं, वह उनसे इतनी घृणा क्यों करती हैं। अब इसे लव जेहाद कहेंगे। उन्होंने कहा कि जितने भी कुंवारे हैं, उनकी शादी करा देनी चाहिए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि उन्हें या तो पीएम बनवाओ या पागलखाने भिजवा दो।
खुद को डिप्टी सीएम बनाने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम क्यूं बनूंगा। पीएम बनाओ। यकीन दिलाता हूं कि बहुत अच्छा पीएम बनूंगा। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तथा समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता आजम खां ने आगरा के सर्किट हाउस में मीडिया से कहा कि मैं देश का पीएम बनना चाहता हूं, मेरी इच्छा उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बनने की नहीं है। अगर चाय बेचकर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं, तो वह भी चाय बेचने को तैयार है। प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष किया कि मैं पीएम क्यों नहीं बन सकता। मैं चाय नहीं बेचता या मैं मुसलमान हूं। जब मुसलमान राष्ट्रपति बन सकता है, तो प्रधानमंत्री क्यों नहीं। मोदी पर निशाना साधा कि पीएम झूठे हैं। अमेरिका में कहते थे कि मुझे हिंदुस्तानी होने में शर्म आती है। अब पीएम बन गए, तो शर्म नहीं आती। आतंकियों से मिले हैं। नवाज शरीफ के घर हुई मुलाकात की वीडियो क्यों नहीं रिलीज करते। जेएनयू प्रकरण पर उन्होंने कहा कि कन्हैया पर आरोप सिद्ध नहीं हुए हैं। उसके भाषण से आरएसएस को सीखना चाहिए। उन्होंने संघ पदाधिकारियों की डिग्री पर भी सवाल उठाया।
आजम खां ने कहा कि वह तो साध्वी प्राची से प्यार करते हैं। आजम ने कहा कि वह प्राची से बहुत प्यार करते हैं। पता नहीं, वह उनसे इतनी घृणा क्यों करती हैं। अब इसे लव जेहाद कहेंगे। उन्होंने कहा कि साध्वी प्राची इसके बाद भी न जाने क्यों जब तब फुलझडिय़ा छोड़ती रहती हैं।उन्होंने कहा कि जितने भी कुंवारे हैं, उनकी शादी करा देनी चाहिए।उनको डर लगता है कि प्यार का इजहार करने पर कहीं इसे आरएसएस वाले लव जिहाद न बता दें। आजम खां ने जेएनयू प्रकरण पर कहा कि कन्हैया कुमार पकड़ा गया है। अब कंस को पकडऩा है, तभी समस्या का समाधान होगा। उन्होंने आरएसएस को कंस और कन्हैया को कृष्ण बताया है।
गर्वनर राम नाईक के खिलाफ अपने बयान पर कायम रहने का दावा कर रहे हैं। आजम खां आज ताजनगरी आगरा में थे। आजम खां ने कहा कि मैं जिसके खिलाफ भी कहता हंू तो सबके सामने कहता हूं। आजम ने कहा कि मैंने गवर्नर राम नाईक के खिलाफ जो कुछ भी बोला है, कभी भी अकेले में नहीं बोला है। विधानसभा में मैंने उनके खिलाफ बोला था। उन्होंने कहा कि बोलने का अधिकार सभी को है। मैं भी उसके अनुपालन में बोलता हूं।
आजम खां ने आगरा में पेयजल के बारे में कहा कि ताजनगरी में पेयजल बहुत ही अच्छा है। यहां का पानी तो प्योरीफाइड वॉटर से भी अच्छा है। उन्होंने कहा कि जब तक प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार है, आगरा को अच्छा पानी मिलता रहेगा। मीठा पानी आगरा का हक है।