सिद्धू के ठहाकों से गूंजा मैदान: ठोंको ताली

अमेठी। अपने चुटकुलों व शेरो शायरी के लिए मशहूर कांग्रेस नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने पालपुर में राहुल गांधी के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में पीएम मोदी पर जमकर व्यंग्य बाण चलाए। जहां प्रधानमंत्री की संवाद अदायगी की नकल उतारते हुए भीड़ को ठहाके लगवाए वहीं भाजपा सरकार पर अमेठी का विकास बाधित करने का आरोप लगाया।
रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि चौकीदार चौकीदारी करता रहा और नीरव मोदी, विजय माल्या पैसा लेकर भाग गए। उन्होंने कहा कि 2014 के मेनीफेस्टो में भाजपा ने 364 वायदे किए थे। लेकिन 15 लाख, मेक इन इंडिया, बुलेट ट्रेन, स्वच्छ गंगा आदि कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि न मंदिर की बात हो न मस्जिद की बात हो, बात हो तो गरीबों को रोटी देने की बात हो।
मुसाफिरखाना कस्बे के रामलीला मैदान में सिद्धू ने कहा जो लोग सामने बैठे हैं, वे मेरी पगड़ी के समान हैं। मैं सबका सर झुकाकर सम्मान करता हूं। शायरी अंदाज में सिद्धू ने कहा कि अबकी अमेठी वालों एक दो लाख से जीते तो चौका और पांच लाख से जीते तो छक्का। दोस्तों ऐसा छक्का मारो कि यहां से भाजपा प्रत्याशी ईरानी बाउंड्री पार हो जाए। ठोको ताली..।