सैफई में होली,मुलायम सिहं यादव, अखिलेश

akhileswh holi(सुघर सिहं ) सैफई (इटावा)मार्च। झूठ बोलकर सत्ता में आने वालो को अब प्रदेश की जनता 2017 में सबक सिखायेगी। यह बात सपा मुखिया मुलायम सिहं यादव ने सैफई में कार्यकर्ताओं का सम्बोधित करते हुये कही। बह सैफई में होली खेलने आये थे। सपा मुखिया हर साल होली सैफई में मनाने आते है।
उन्होने कहा कि सपा ने हर वादा पूरा किया है जो हमने किया था। और इसी के बलबूते पर पार्टी 2017 में स्पष्ट बहुमत में फिर से सरकार बनायेगी। अखिलेश ने जनता से किये गये वादे से भी बढकर काम किये है। प्रदेश की जनता धाखेबाजो को जान चुकी है। झूठ बोलकर सत्ता में आने वालों का चेहरा बेनकाब हों चुका है। मुलायम सिहं यादव, अखिलेश यादव को लोगो ने अबीर लगाकर होली की बधाई दी।  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सांसद धर्मेन्द्र यादव, सांसद तेजप्रताप यादव मौजूद रहे। मुख्यमंत्री का जिलाधिकारी इटावा नितिन बंसल व एसएसपी मंजिल सैनी ने होली की बधाई दी।
नेता जी: लखनऊ कोठी पर नही मिलने देता ताराचन्द्र
सैफई में आजमगढ, प्रतापगढ, बलिया के पार्टी के बरिष्ठ और पुराने कार्यकर्ताओं को देखकर सपा मुखिया मुलायम सिहं यादव का पारा चढ गया। उन्होने कार्यकर्ताओ को फटकार लगाते हुये कहा कि आप लोग घर पर होली भी नही मनाने देते लखनऊ आकर मिला करो। इस बात पर कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि हम पार्टी के पुराने कार्यकर्ता 10-10 दिन लखनऊ पडें़ रहते है लेकिन कोठी पर तैनात ताराचन्द्र मेरी पर्ची आप तक नही पहुॅचाता। हम लोग पूरे दिन आपसे मिलने की उम्मीद लेकर पडे़ रहते है सुबह जाओ तो कह दिया जाता है कि शाम को आओ और जब शाम को जाते है तो सुबह आने को बोल दिया जाता है इस पर नेता जी का गुस्सा शांत हुआ। और फिर उनको लखनऊ आने को कहकर चले गये।