हुंकार: चुनावी रैली में मोदी ने गिनाईं गालियां

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव में गालियां बड़ा मुद्दा बन चुकी हैं। कांग्रेस पार्टी पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बेहद तीखा हमला किया। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के करीब 10 नेताओं के नाम लेकर उनकी गालियां गिनाईं। अहमदाबाद की एक रैली में पीएम ने कहा, कांग्रेस मुझे गालियां देते नहीं थकती, लेकिन मैं चुप रहता हूं।
जनसमूह को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, उन्होंने कल मुझे पहली बार नीच नहीं कहा है। सोनिया गांधी और उनके परिवार के सदस्य पहले भी ऐसा कहते रहे हैं। मैं नीच क्यों हूं? क्योंकि मैं गरीब पैदा हुआ, क्योंकि मैं निचली जाति का हूं, क्योंकि मैं गुजराती हूं? क्या यही वजह है कि वे मुझसे नफरत करते हैं। गुजरात में शनिवार को पहले चरण के लिए मतदान होना है। दूसरे चरण के लिए प्रचार कर रहे पीएम फिलहाल कांग्रेस को इस मुद्दे पर बख्शने के मूड में नहीं हैं।
मोदी ने कांग्रेस नेताओं द्वारा उनपर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियां गिनवाते हुए कहा कि गरीब परिवार में पैदा हुआ एक गुजराती इन्हें परेशान कर रहा है। पीएम ने कहा, आनंद शर्मा ने क्या कहा था, पीएम मोदी मानसिक रूप से बीमार हैं। एक कांग्रेस नेता ने मुझसे जुड़ा ऐसा आपत्तिजनक ट्वीट शेयर किया था, जो मैं दोहरा भी नहीं सकता। दिग्विजय सिंह ने मेरे बारे में क्या ट्वीट किया था? उन्होंने कहा मोदी ने डैश-डैश-डैश को भक्त और भक्तों को डैश-डैश-डैश बनाया।