50 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ले रहे हैं बड़ा फैसला

shahrukh-khanमुम्बई। किंग खान दो नवंबर को 50 साल के होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि पिछले साल वह थोड़ा आलसी हो गए थे और इसलिए साल में सिर्फ एक फिल्म में काम कर रहे थे, लेकिन अब साल में तीन फिल्में करने का प्रण लिया है। शाहरुख (49) ने यहां रामोजी फिल्म सिटी में अपनी आगामी फिल्म दिलवाले के सेट पर कुछ आमंत्रित संवादाताओं से विशेष बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, मैं मरने से पहले ज्यादा से ज्यादा फिल्में करना चाहता हूं। उन्होंने कहा, मुझे फिल्म निर्माता बने चार-पांच साल हो गए हैं। हमने चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, ओम शांति ओम बनाई और इन फिल्मों में बहुत समय खप गया। मुझे पिछले एक साल से महसूस होने लगा है कि मैं उतनी ज्यादा फिल्में नहीं कर रहा हूं, जितनी वास्तव में कर सकता हूं। मैं एक साल में बस एक फिल्म कर रहा हूं और मुझे आलस महसूस हो रहा है।
बॉलिवुड के बादशाह ने कहा, मैं अलग-अलग भूमिकाएं करना चाहता हूं, इसलिए मैंने फैसला लिया है कि 50-55 साल की उम्र से मुझे 15 बहुत अच्छी सी फिल्म करनी हैं और इनमें चर्चित, ऑफबीट फिल्में, दिमाग घुमाने वाली फिल्में और बहुत सी फिल्में शामिल हैं। मैं बहुत सारी अलग-अलग फिल्में करूंगा। मैं एक साल में तीन फिल्मों में काम करना चाहता हूं। मैं एक फिल्म मन के लिए करना चाहता हूं, एक तन के लिए और एक धन के लिए।
शाहरुख की दिलवाले का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और इसकी निर्माता किंग खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट है। इसके जरिए काजोल और शाहरुख की करिश्माई जोड़ी एक बार फिर रुपहले पर्दे पर रंग जमाने जा रही है। फिल्म की टीम एक महीने से फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग हैदराबाद में कर रही है।
एजेंसियां