इन चार तरीकों से पहुंचे सेक्स के चरम आनंद तक

better sex life

हेल्थ डेस्क। सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की राय भी अलग-अलग होती है। कई बार दिमाग में चल रहे संकोच के चलते लोग सेक्स का चरम आनंद नहीं ले पाते है। इसी कड़ी में हम आपको बता रहे है वह चार अहम पोजिशन जिससे आप चरम सेक्स का लुत्फ़ उठा सकते है।
1-लिंग की एक्सरसाइज: शरीर से तंदरुस्त आदमी अच्छी तरह से सेक्स करते हैं लेकिन अगर आप वीक हैं तो सेक्स ड्राइव और सेक्स एनर्जी को बढ़ाने के लिए आपके लिए लिंग की एक्सरसाइज बेहद जरुरी है।
2-सेक्स बाद तुरंत करें यह काम: पहली बार सेक्स के बाद आपका शांत होना आपकी महिला साथी में आलस ला देगा, ऐसे में आप सेक्स के बाद तुरंत अपनी उंगलियों से उनके कोमल अंग छुए। अंग को छूने से उनकी उत्त्जेना बनी रहेगी। यह भी पढ़े-ढ्ढरूक्क टिप्स: ये 5 चीजे खत्म कर देती हैं आपकी सेक्स करने की इच्छा
3-संभोग की उत्तेजना को प्रकट करना: अक्सर जब महिला और पुरुष दोनों में संभोग अपने चरम पर होता है और दोनों उस पल को एन्जॉय करते है तभी अपने एहसास जताने के लिए अपने नाखून से वो उनके शरीर को नोचने लगती है।
4-वाइल्ड सेक्स: कुछ महिलाएं वाइल्ड सेक्स करना बेहद पसंद करती हैं अथवा इस दौरान खुद पर कंट्रोल रखना और जब उनके साथ पुरुष साथी बिस्तर पर आता है तो उसपर टूट पड़ती हैं। इस अनुभव को प्रकट करने और कुछ बिल्लियों वाली अंदाज में भी नाखून मारती हैं।