अमिताभ ठाकुर ने अन्याय दिवस पर किया हवन

amitabh ipsलखनऊ । एक साल पहले समाजवादी पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव द्वारा फोन पर धमकी देने के विरोध के एक सास पूरे होने पर आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने आज अन्याय दिवस मनाया। उन्हें एक साल पहले इसी दिन धमकी मिली थी इसके बाद से वह यूपी की सत्ता से संघर्ष कर रहे थे।
अमिताभ ठाकुर ने आज अपने आवास पर बुद्धि-शुद्धि हवन किया, जिससे सत्ता में मदांध लोगों को सुबुद्धि-शुद्धि आए। आईपीएस अफसर ने बताया कि उन्हें 10 जुलाई, 2015 को ही सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने फोन पर धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि इस घटना के एक साल पूरे होने पर वह इसे अन्याय दिवस के रूप में मनाकर याद करेंगे।
आईपीएस अमिताभ और उनकी पत्नी डॉ. नूतन ठाकुर ने बताया कि 10 जुलाई को मुलायम सिंह ने मंत्री गायत्री प्रजापति पर मुकदमा दर्ज होने के अगले दिन फोन पर धमकी दी थी और उसके अगले दिन अमिताभ ठाकुर ने थाना हजरतगंज में इस घटना की शिकायत दी थी। मुलायम के खिलाफ मामला दर्ज करने को कोई तैयार नहीं था। इसलिए उन्हें धरना देना पड़ा था।
ठाकुर दंपति ने बताया कि थाना हजरतगंज में शिकायत देने के बाद सत्तापक्ष ने उसी रात उन दोनों के खिलाफ थाना गोमतीनगर में दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराने के अलावा दो दिन बाद उन्हें अचानक निलंबित कर दिया था। उन्होंने कहा कि उनका पिछला एक साल अन्याय के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ते बीता है। आईपीएस अमिताभ ने कहा कि वे इस दिन को सत्ता में बैठे लोगों द्वारा सत्ता का दुरुपयोग करने के अन्याय दिवस के रूप में याद करेंगे।