शरीफ की शराफत: भारत के खिलाफ उगला जहर

modi and nawazमुजफ्फराबाद,एजेंसी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने मुजफ्फराबाद में एक रैली के दौरान फिर से कश्मीर का राग अलापा है। शरीफ ने कहा कि उन्हें उस दिन का इंतज़ार है जब कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा बन जाएगा।
डॉन की ख़बर के मुताबिक, शुक्रवार को नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल (एन) की स्थानीय चुनाव में जीत के बाद मुजफ्फराबाद में एक रैली के दौरान उन्होंने ये बात कही।
शरीफ की लंदन से हार्ट सर्जरी करवाकर वापस लौटने के बाद ये पहली रैली थी। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, भारत के कब्जे वाले कश्मीर में आजादी के लिए अपनी जान कुर्बान कर रहे लोगों को नहीं भूलना चाहिए।
शरीफ ने आगे कहा,आज़ादी की उनकी ये लड़ाई रूक नहीं सकती और यह कामयाब होगी। आपको यह पता होना चाहिए कि किस तरह उनकी पिटाई और हत्या की जाती है। हमारी प्रार्थना उनके साथ है कि एक दिन कश्मीर पाकिस्तान बन जाए।
गौरतलब है कि पाकिस्तान के नियंत्रण वाले कश्मीर के स्थानीय चुनाव में सत्ताधारी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) को शानदार जीत मिली है। उसी के उपलक्ष्य में नवाज शरीफ ने ये रैली की थी। लगातार विरोधियों का दबाव झेल रही नवाज शरीफ की पार्टी के लिए यह जीत एक बड़ी संजीवनी है।