लखनऊ में गरजे राहुल: महिलाओं का सम्मान लौटायेंगी शीला

rahul-gandhi lko

लखनऊ। यूपी बेहाल यात्रा के बाद कांग्रेस पार्टी लखनऊ के रमाबाई ग्राउंड पर उद्घोष कार्यक्रम की शुरूआत कर दी। इस दौरान राहुल ने कहा कि मोदी सरकार किसानों और गरीबों की थाली से दाल छीन रही है। मोदी ने गरीबों से झूठे वादे किये। मोदी सिर्फ तीन चार उद्योगपतियों के लिए काम कर रहे। कार्यकर्ताओं के पास अच्छे सुझाव, और बाजार भाव में 150 रुपए का अंतर। रैली में हर-हर मोदी और अरहर मोदी का नारा चला। उन्होंने कहा कि
कमजोर और गरीबों के लिए कांग्रेसी लड़े,दलित ही नहीं जो कमजोर है उसके लिए लड़ें। गुजरात,एमपी,हरियाणा में दलितों को मारा जा रहा,जाति के कारण दलितों पर हमले हो रहे हैं। झाड़ू छोड़कर पीएम ने मेक इन इंडिया की बात शुरू की,देश मे कमजोरो को दबाया जा रहा हैं। एक ट्रेन में मोदी एक लाख करोड़ लगाने चाहते है। बीजेपी,सपा,बसपा झूठ की राजनीति करतीहै,प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव मे बहुत वादे किए हैं। कांग्रेस के लिए बोलना और लडऩा शुरू करो,कांग्रेस झूठ की राजनीति नहीं करती है।
यूपी में कांग्रेस सरकार बनाएगी,कार्यकर्ता अपनी शक्ति को पहचाने
राहुल ने कहा कि गरीब से गरीब व्यक्ति की आवाज पहुंचाएगे,कांग्रेस पूरी ताकत से यूपी मे चुनाव लड़ेगी। जनता के बीच जाने वाले नेताओ को मौका मिलेगा,कुर्ता फटेगा,गीला होगा तो मौका मिलेगा।