शिवसेना बोली: शाहरुख क्यों जाते हैं अपमान करवाने अमेरिका

shiv-sena-saamnaमुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को लेकर सामना ने लिखा गया है कि उनको समझ जाना चाहिए कि अपना देश ही सबसे अच्छा है। सामना ने लिखा कि तमाम राजनैतिक, सामजिक और कई दूसरे विषयों पर राय देने पर अभिनेता अपने लिए विवाद पैदा कर देते हैं। आगे लिखा गया कि शाहरुख खान के साथ जो घटित हुआ, उसका निषेध हिंदुस्तान के विदेश मंत्रालय को लेना ही चाहिए। विशेषत: खान के मामले में यह असभ्य तरीके से जांच बार-बार क्यों होती है ? वे हिंदुस्तान के सामाननीय नागरिक हैं और सुरक्षा के नाम पर उन्हें नंगा करना अमेरिका के कौन से कानून में है।
सामना ने लिखा कि शाहरुख खान बार क्यों जाते है अपना अपमान करवाने। अगर शाहरुख इस घटना के बाद उलटे पांव हिंदुस्तान लौट आते तो अमेरिका की बनावटी असहिष्णुता का भांडा फूट जाता।
आमिर की पत्नी की विदेश जाने की होती है इच्छाशिवसेना के मुखपत्र सामना ने आमिर खान पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि एक खान महाशय की पत्नी को तो हिंदुस्तान में बढ़ती असहिष्णुता असह्य होने से देश छोड़कर विदेश में बसने की इच्छा होती है, लेकिन हिंदुस्तान में चमकने वाले इन सितारों का यूरोप, अमेरिका के हवाई अड्डों पर जो हाल होता है और उन्हें इस से जो अपमान का सामना करना पड़ता है, उसे देखे तो सबसे अधिक असहिष्णुता यूरोप और अमेरिका के समुदाय में ही दिखता है।