सोनी ने बाजार में उतारा एक्सपीरिया जेड 3 प्लस

sony
मुंबई। अपनी जेड 3 सीरीज की सफलता के बाद सोनी इंडिया ने एक्सपेरिया जेड 3 प्लस, स्लिम, चिकना और स्टाइलिश हाई-परफोर्मिंग प्रीमियम स्मार्टफोन को बाजार में लांच किया है जो कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन एक्सपेरिया जेड 3 सीरीज का प्रीमियम एडिशन है।
एक्सपीरिया जेड 3 प्लस के दोनों कैमरों में और फ्रंट कैमरे से शानदार तस्वीरें खींची जा सकती हैं।
इसकी बैटरी की क्षमता और परफोर्मेंस बहुत अच्छी है जिससे आप लंबे समय तक और फास्ट स्पीड में अपना काम कर सकते हैं या गेम खेल सकते हैं! सोनी का यह फोन सिग्नेचर वाटरप्रूफ फोन है जिससे आप किसी भी मौसम में फोन का मजा ले सकते हैं!
पहले से अधिक स्लिम, लाइटर एक्सपीरिया जेड 3 प्लस फोन सोनी की डिजाइन स्टोरी को बेहतर बनाता है लेकिन इसमें प्रभावशाली सुधार जारी है। यह फोन न केवल वाटरप्रूफ है बल्कि यह डस्टटाइट भी है, इसमें धूल भी नहीं जा सकती है। जिससे आप हर परिस्थिति में काम कर सकते हैं। जेड 3 प्लस का कैप रहित यूएसबी पोर्ट होने से यह फोन चार्ज करने में आसान है। इसके अतिरिक्त इसमें से मैग्नेटिक चार्जिंग पिन को हटा दिया गया है। जिससे फोन पहले से अधिक सहज हो गया है। मेटल फ्रेम में चमक, टेम्पर्ड ग्लास और गोल किनारों के साथ, एक्सपीरिया जेड 3 + किसी भी एंगल से देखने में सुंदर और हाथ में पकडऩे में आरामदायक है।
सोनी इंडिया एक्सपीरिया जेड 3 प्लस की कीमत 55,900 है जो कि चार रंगों क्लासिक ब्लैक और वाईट, कापर और एक्का ग्रीन रंगों में उपलब्ध है।