पीएम मोदी बोले: यूपी थाने बन गये हैं सपा कार्यालय

narendra-modiलखीमपुर खीरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानून व्यवस्था, बिजली सहित तमाम मुद्दों पर अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला, अखिलेश सरकार के साथ बसपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के हर थाने को समाजवादी पार्टी का कार्यालय बना दिया गया है।
यहां राजकीय इंटर कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि यूपी में पहले चरण में सपा, बसपा, कांग्रेस को जवाब देने के लिए मतदान हुआ। पहले चरण का रुख ये साफ कर गया कि चाहे कितने भी गठबंधन कर लो, आपके पाप धुलने वाले नहीं हैं।
मोदी ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस की सरकारें हर परीक्षा में फेल हुईं। लोकसभा में सिर्फ दो कुनबे के कुछ लोग जीते थे। कुनबे को बचाने के लिए सारी ताकत इन्होंने लगा दी थी, लेकिन यूपी की जनता ने बीजेपी को जिता दिया।
उन्होंने कहा कि 2014 में ही अखिलेश के लिए खतरे की घंटी बज गई थी, तभी जनता ने बसपा को साफ कर दिया थाख् कांग्रेस, सपा को जनता ने उस समय कड़ी सजा दी थी।
सपा परिवार के झगड़े पर हमला करते हुए कहा कि 2014 में परिवार में झगड़ा नहीं था इसलिए सपा साफ हुई। इसलिए 2017 में अखिलेश कांग्रेस की शरण में चले गए। सपा ने लोहिया, जय प्रकाश नारायण को अपमानित किया। कहा कि पहले चरण में सपा, बसपा, कांग्रेस को जवाब देने के लिए मतदान हुआ। पहले चरण का रुख साफ बता गया कि कितने भी गठबंधन कर लो, आपके पाप धुलने वाले नहीं हैं।
इंदिरा के 20 मुद्दों जैसा हश्र होगा अखिलेश राहुल के 10 मुद्दों का
जनसभा में मोदी ने कहा कि आपातकाल के बाद इंदिरा जी ने 20 मुद्दे निकाले थे। उसके बाद भी कांग्रेस हार गई थी। अब सपा और कांग्रेस ने मिलकर 10 मुद्दे निकाले हैं, वे भी हार रहे हैं। मोदी ने कहा, मेट्रो के लिए भारत सरकार ने पैसे दिए थे, लेकिन केंद्र के मंत्री और सांसदों को नहीं बुलाया गया। अखिलेश ने उद्घाटन किया लेकिन न स्टेशन बने, न मेट्रो चली। यही नहीं अखिलेश ने हड़बड़ी में मेदांता अस्पताल का उद्घाटन किया। अस्पताल में न डॉक्टर हैं, न मरीज, सिर्फ फीता काट दिया। पीएम ने कहा कि खाली फीता काटने से काम नहीं बोलता।
अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में माताएं-बहनें चेन पहनने से डरती हैं। हर दिन प्रदेश में 12 से 15 हत्याएं होती हैं, इसमें राजनीति की बू आती है। जेलों में अपराधी गैंग चलाते हैं। खुलेआम हत्याएं, दंगे हो रहे हैं। उन्होंने पूछा कि क्या ये समाजवादियों का काम है या कारनामा। मोदी ने कहा कि एक बार हमें सेवा का मौका दीजिए, छह महीने में बदमाशों, बलात्कारियों को जेल में डाल देंगे. इन्होंने कृष्ण और राम की धरती को क्या बना दिया।
माया ने 23, अखिलेश ने 3 गांव और हमने 1364 गांव रोशन किए
मायावती ने 23 गांवों में बिजली पहुंचाई थी, नौजवान मुख्यमंत्री ने दो साल में सिर्फ तीन गांव में बिजली पहुंचाई। 2014 में उत्तर प्रदेश में 1500 गांव अंधेरे में थे। हमने दो साल में 1364 गांव रोशन किए। काम इसे कहते हैं। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि अखिलेश जी आपके अफसर कहते हैं कि एक डीएम बनना है तो 70 लाख रुपए देना पड़ता है। एक—एक अफसर को तबादले के लिए एक करोड़ रुपए तक देना पड़ता है, जब एक आईएएस अफसर ने पब्लिकली कह दिया तो वह सस्पेंड कर दिया गया। कोई अफसर अवैध खनन करने वाले को पकड़े तो उसे हटा दो, हर थाने को समाजवादी पार्टी का कार्यालय बना दिया गया है।