जब सनी लियोनी बोलीं: मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनना चाहती हूं

sunny leoneमुंबई। बॉलीवुड ने बहुत हद तक सनी लियोनी की अडल्ट इमेज को धो दिया है, लेकिन इसमें भी कोई दोराय नहीं कि अडल्ट इमेज से वो पूरी तरह छुटकारा कभी नहीं पा सकती हैं। यह बात सनी भी अच्छी तरह से जानती हैं और यह भी जानती हैं कि वो आज जिस मुकाम पर हैं, उसमें उनकी अडल्ट इमेज का बहुत बड़ा रोल है। वो बॉलीवुड में अपनी उसी इमेज की वजह से हैं। एक खास दर्शक वर्ग है, जो सनी को बहुत पसंद करता है। उनकी फिल्मों को यही दर्शक देखता भी है। वो कुछ भी करती हैं, वह चर्चा का विषय बन जाता है। अब देखिए ना, एक ओर जहां वो आइटम सॉन्ग लैला में लैला से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं, तो दूसरी ओर वो अपनी निजी लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, अभी हाल ही अपने पति डेनियल वेबर के संग कपिल शर्मा के शो में शिरकत करने पहुंचीं, जहां सनी लियोन ने सरेआम कह दिया कि वो प्रेग्नेंट हैं।
कपिल के शो में पहुंची सनी से कपिल ने हिंदी फिल्मों के कुछ डायलॉग बोलने के लिए कहा। कपिल ने सनी को एक डायलॉग, रमेेश, मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं बोलने को कहा। सनी ने ऐसा ही किया। लेकिन उन्होंने डायलॉग में रमेश को डेनियल से रिप्लेस कर दिया। सनी ने कहा, डेनियल, मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनना चाहती हूं। इस दौरान डेनियल उनकी ओर देखने लगे, तो उन्होंने कहा, अभी नहीं, बाद में।
शो के दौरान सनी को कुछ चेहरे पहचानने के लिए भी कहा। जिसमें उन्हें चंकी पांडे की फोटो दिखाई गई, जिसे उन्होंने तुरंत पहचान लिया। इसके बाद कपिल ने उन्हें विनोद कांबली की तस्वीर दिखाई, जिसे वो पहचान नहीं सकीं। सनी लालू प्रसाद यादव की फोटो नहीं पहचान सकीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दोस्त बता दिया।