ओवैसी ने उगली आग: पीएम बतायें क्यों जागा मुस्लिमों से प्यार

ovaisiसंभल। संभल की रैली में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भाजपा पर निशाना साधते हुए तीन तलाक मसले पर कहा कि आखिर बीजेपी मोदी सरकार को मुस्लिम महिलाओं से इतना प्यार कैसे हो गया है? आपको बता दें कि पहले चरण के मतदान के बाद मुस्लिम नेताओं और धर्मगुरुओं को काफी टेंशन हो गई है। तीन तलाक के मसले पर मुस्लिम महिलाओं का रुझान बीजेपी की ओर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। आने वाले सभी चरणों में इस तरह का टे्रंड और भी ज्यादा बढ़ता हुआ दिखाई दे सकता है। गौतलब है कि सोमवार को एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी संभल में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने पीएम मोदी और सपा के सीएम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।
भाजपा की सरकार हर काम में नाकाम साबित हुई है। ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर कहा कि पीएम को मुस्लिम महिलाओं से कैसे इतना प्यार होने लगा? नोटबन्दी पर कहा कि देश का हर नागरिक गरीब मजदूर परेशान हुआ। मध्य प्रदेश में आईएसआई के आतंकवादी पकड़े गए। उसमें एक भाजपा का आईटी सेल का नेता था। उसे पार्टी से भाजपा ने क्यों नही निकाला? हिन्दुस्तान का मुस्लिम हिन्दुस्तान से प्यार करता है।
सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश के राज में सबसे ज्यादा रेप हुए और कहते हैं विकास बोलता है। प्रदेश में 200 फीसदी रेप के मामले में इजाफा हुए। 30 फीसदी अपहरण में इजाफा हुआ। अखिलेश यूपी में सरकार बनाने लायक नहीं है। अखिलेश हर जगह जाकर कह रहे हैं मुझे मेरे विधायकों की गलती की सजा मत देना। अखिलेश अपने बाप को राजी नहीं कर सकें। उनके पिता मुलायम सिंह केवल शिवपाल यादव के लिए और लोकदल के लिए वोट मांगने की बात करते हैं। अखिलेश संभल सीट के लिए भीख मांग रहे हैं।