अखिलेश बोले: सडक़ें गड्ढा मुक्त नहीं बल्कि गोबरयुक्त

 

 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। कुशीनगर के रामकोल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि चुनाव के दौरान गाय को बड़ा मुद्दा बनाया गया. मगर आज गाय सडक़ों पर घूम रही हैं. उन्होंने कहा कि शहरों में बड़े पैमाने पर गाय पहुंच गई हैं और उनके साथ-साथ सडक़ों पर गोबर भी पहुंच गया है.
इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि राजधानी लखनऊ में जहां मुख्यमंत्री जी रहते हैं, वहां की सडक़ों पर भी 5 हजार जानवर घूम रहे हैं. अखिलेश ने तंज कसा कि बीजेपी सरकार ने गड्ढा मुक्त सडक़ों का वादा किया था, मगर अब हर तरफ गोबर ही गोबर नजर आता है. अखिलेश ने कहा, लखनऊ की तीन-चार सडक़ों को छोड़ दें तो सब जगह गोबर दिखाई देता है.
अखिलेश यादव ने कहा कि हम इसके लिए कोई आंदोलन नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार सडक़ों पर घूम रहे जानवरों का इंतजाम करे, नहीं तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जिलाधिकारी से समय मांगकर उन्हें सौंप आएं.
बता दें कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे की सभी सडक़ों को गड्ढा मुक्त बनाने का वादा किया था. साथ ही चुनाव प्रचार के दौरान गोहत्या का मुद्दा भी जमकर इस्तेमाल किया गया था. जिसके बाद अब पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उसी आधार पर योगी सरकार को घेरने की कोशिश की है.