योगी के मंत्री कर रहे राम मंदिर की भविष्यवाणी

लखनऊ। यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि 2019 से पहले राम मंदिर बन जाएगा। उन्होंने कहा है कि परिस्थितियां बदल रही है और राम मंदिर को लेकर लोगों की सोच भी बदल रही है।
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि स्वामी ब्रह्मयोगानंद ने पहले भविष्यवाणी की थी कि नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उनकी ये भविष्यवाणी सही सबित हुई थी। अब स्वामी ब्रह्मयोगानंद ने भविष्यवाणी की है कि 2019 से पहले राम मंदिर बनेगा। इतना ही नहीं स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि अब हमारे देश में परिस्थितियां बदल रही हैं। पहले लोग राम मंदिर का विरोध करते थे लेकिन अब लोग राम मंदिर चाहते हैं।
सिद्धार्थनाथ सिंह ने दावा किया है कि 2019 में इलाहाबाद के अद्र्धकुंभ मेले से पहले अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। सिंह ने कहा कि 2019 अद्र्धकुंभ से पहले अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होगा, क्योंकि इसके पक्ष में देश के करीब 90 प्रतिशत मुस्लिम भी तैयार हो गए हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धर्मनिरपेक्षता को बदल दिया है। उन्होंने हर वर्ग को राष्ट्रहित से जोडा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश अखंड भारत की ओर अग्रसर है।