सपा के टीपू ने की गुप्त मीटिंग: कार्यसमिति की योजना

 

सैफई। आगरा की राष्ट्रीय कार्यसमिति में जाने से पहले सैफई पहुंचे पार्टी अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने परिवार के युवा नेताओं सांसद धर्मेन्द्र यादव, तेज प्रताप सिंह और जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव के साथ बंद कमरे में गुप्त मंत्रणा की। परिवार के चारो युवा नेताओं ने अगरा कार्यसमिति के लिए रणनीति तैयार की, अखिलेश यादव ने कार्यसमिति में मुलायम सिंह यादव को भी आमंत्रित किया है। कार्यसमिति में मुलायम सिंह के साथ शिवपाल यादव के भी पहुंचने की उम्मीद है।
अखिलेश यादव आगरा एक्सप्रेस वे से मंगलवार शाम की सैफई पहुंच गए थे, जहां मैनपुरी से सांसद तेप्रताप सिंह पहले से मौजूद थे। धर्मेन्द्र यादव और अंशुल यादव बुधार सुबह आवास पर पहुंचे जिसके बाद चारो युवा नेताओं ने कई घंटे तक मंत्रणा की। पूरी वार्ता को वैसे तो गुप्त रखा गया है लेकिन जो बातें छन कर सामने आयीं उसके अनुसार मुलायम सिंह यादव कार्यसमिति में आने को राजी हो गए हैं, परिवारिक सूत्रों के अनुसार अखिलेश यादव ने फोन पर चाचा शिवपाल यादव से भी बात की है और उनके भी कार्यसमिति में पहुंचने की उम्मीद है। परिवार के लोगों का कहना है कि सब कुछ ठीक रहा तो कार्यसमिति के बाद फिर से पूरी पार्टी एक हो जाएगी, इसका क्या फार्मूला होगा यह भी तय हो चुका है।
अखिलेश से मिलने के इंतजार में तमाम सपा नेता सैफई पहुंचे लेकिन वह परिवार के दूसरे युवा नेताओं के साथ कार में बैठे और तेजी से आगरा के लिए निकल गए। मीडिया और अन्य किसी से उन्होंने बात नहीं की, माना जा रहा है कि कार्यसमिति की किसी रणनीति का पहले वह खुलासा नहीं करना चाहते थे।