घर बैठें खेल-खेल में कमाए पैसा

इंटरनेट की दुनिया कमाई के कई मौके लेकर आई है। इंटरनेट की मदद से आप घर बैठे अच्छी कमाई कर सकते हैं। कई लोगों को यकीन नहीं होता कि हम घर बैठे आसानी से अच्छी-खासी रकम कमा सकते हैं वो भी खेलते खेलते। आज हम ऐसे ही एक गेम के बारे में आपको बताएँगे जिसे खेल कर आप पैसे कमा सकते हैं।

तीन पत्ती का गेम भारत में बहुत पॉपुलर है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं की इस गेम के माध्यम से आप घर बैठे पैसा भी कमा सकते हैं। ऑनलाइन तीन पत्ती रियल मनी ऐप के इंटरनेट पर ढेर सारे ऑप्शन्स अवेलेबल हैं। उनमें से सभी गेमिंग वेबसाइट पर आपको अच्छा एक्सपेरिएंस मिले ये जरूरी नहीं है। इसमें से आप अपने अनुसार किसी भी ऐप या वेबसाइट को सेलेक्ट कर सकते हैं। 

इसलिए ऑनलाइन गेम खेलने से पहले ये अवश्य सुनिश्चित करें कि जिस वेबसाइट या ऐप के माध्यम से आप गेम खेल रहे हैं वो सुरक्षित है। जिसमें आपके साथ किसी भी तरह का फ्रॉड ना हो। इसके लिए सबसे पहले आप इंटरनेट पर ज्यादा से ज्यादा रिव्यु पढ़ें और जब आपको लगे कि यह वेबसाइट आपके लिए परफेक्ट है तब भी आप शुरुआत कम से कम धनराशि के साथ करें। आप चाहे तो 10CRIC पर तीन पत्ती गेम ट्राई कर सकते हैं। यदि आपको जीतने पर कैश लेन-देन की सुरक्षा और सुरक्षा के साथ आपको सुखद गेमिंग एक्सपेरिएंस मिलता है तो आप इस वेबसाइट के साथ कंटीन्यू करें।

ऑनलाइन तीन पत्ती गेम खेलने के लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर अपना एकाउंट क्रिएट करना होता है।

एकाउंट क्रिएट करते समय यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप नाम, ईमेल और फोन नंबर जैसी इन्फॉर्मेशन सही डालें।

सबमिट करने से पहले सुनिश्चित करें की आपकी सभी इन्फॉर्मेशन आपके आधार कार्ड से मैच कर रही हो क्योंकि एक बार जीतने के बाद आपको अपनी आईडी की एक कॉपी भेजनी होगी।

उचित कैश लेनदेन सुनिश्चित करने के लिए आपकी इन्फॉर्मेशन आवश्यक हैं और आप नहीं चाहेंगे कि आपका पैसा गलत हाथों में जाए। हमेशा ध्यान रखे कि ऑनलाइन बनाये गए सोस्टों के साथ कभी भी अपनी यूजर आईडी या पासवर्ड शेयर ना करें।