लापता पराग घोष कोलकाता के होटल में मिला

श्यामल मुखर्जी/ दिनेश शर्मा, गाजियाबाद। जिले से 26 अक्टूबर को लापता हुए कारोबारी पराग घोष का पता चल गया है। गाजियाबाद पुलिस ने कारोबारी को कोलकाता के एक होटल से खोज निकाला है गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पराग घोष 27 अक्टूबर को खुद ही घर से चले गए थे वह घर से क्यों गए थे ? स्थानीय पुलिस जल्द ही इसका खुलासा करने वाली है पराग घोष 27 अक्टूबर की सुबह घर से इंदिरापुरम में होने वाली एक बैठक में शामिल होने के लिए घर से निकले थे इसके बाद में घर वापस नहीं लौटे इसको लेकर परिवार ने पुलिस में मामला भी दर्ज कराया था इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने पराग घोष का फोन सर्विलांस पर लगा कर उनकी तलाश कर रही थी अब जाकर पुलिस ने पराग को कोलकाता के होटल से खोज निकाला है आखिर वह कोलकाता क्यों गए ? उन्होंने परिवार से झूठ क्यों बोला ? आखिर में पुलिस से क्यों बचते रहे ? इन सवालों का जवाब पराग से पूछताछ के बाद ही गाजियाबाद पुलिस मीडिया को देगी वहीं पराग के इस तरह गायब होने के बाद राजनगर एक्सटेंशन में बढ़ रही वारदात पर रोष जताते हुए फेडरेशन ऑफ राज नगर एक्सटेंशन एओए ने नाराजगी जाहिर की है।
पराग घोष बेटी व पत्नी रिचा के साथ राजनगर एक्सटेंशन की आशियाना पाम कोर्ट सोसाइटी में रहते हैं पराग घोष आईआईटी रुडक़ी में सबवे की फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हैं और किराने का भी काम करते हैं पत्नी से बिजनेस बैठक की बात कहकर पराग घोष 27 अक्टूबर की सुबह 10:00 बजे घर से निकले थे देर रात तक नहीं लौटे तो पत्नी ऋचा ने 27 अक्टूबर को ही जिले के थाना सिहानी गेट में पराग के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
वहीं पुलिस ने पराग की तलाशी में राज नगर एक्सटेंशन से इंदिरापुरम तक 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को चेक किया था। इस दौरान राजनगर एक्सटेंशन से इंदिरापुरम तक 8 स्थानों पर पराग व उनकी कार दिख रही थी पुलिस को यह भी पता चला था कि पराग ने घर से जाने के बाद इंदिरापुरम के एटीएम से ₹47000 निकाले थे इसके बाद वह आदित्य मॉल में दिखाई दिए थे किंतु उसके बाद वह घर नहीं लौटे थे।