बंदूक की नोक पर राहगीरों से लूट

गाजियाबाद। बेखौफ बदमाशों ने निवाड़ी साले नगर मार्ग पर बुधवार देर शाम फ्लोर मिल मालिक समेत आधा दर्जन राहगीरों से गन पॉइंट पर लूट की । इस दौरान बदमाशों ने बाइक,स्कूटी नकदी व अन्य सामान लूट लिया और विरोध करने पर राहगीरों को जमकर पीटा पूनम दो राहगीरों को बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर लहूलुहान कर दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ को घंटों कांबिंग की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका ।
निवाड़ी कस्बा निवासी सचिन त्यागी फ्लोर मिल का संचालन करते हैं । बुधवार शाम को वह स्कूटी से मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के गांव साले नगर में भतीजे की शादी का कार्ड देने के लिए गए थे शाम 7:00 बजे वापस आते समय निवाड़ी साले नगर मार्ग पर तालाब के पास पहुंचे तो तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और तमंचे के बल पर स्कूटी और नगदी लूट ली । निवाड़ी की ओर से आ रहे साले नगर निवासी मेराजुद्दीन से भी बदमाशों ने बाइक व ₹5000 की नगदी लूट ली विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया लूट के बाद बदमाश निवाड़ी की ओर से फरार हो गए ।
-छह अन्य राहगीरों से भी हुई लूट-
स्थानीय लोगों के मुताबिक सचिन त्यागी और मेराजुद्दीन को लूटने से पहले बदमाशों ने चार अन्य राहगीरों से भी नकदी व अन्य सामान लूट लिया । हालांकि बदमाशों द्वारा गोली मारने की धमकी देने पर वह चुपचाप अपने घरों को रवाना हो गए ।