क्राइम ब्रांच ने धरे 12 शातिर लुटेरे

up police

सुलतानपुर। क्राइम ब्रांच टीम ने चंदौैर के जंगल से 12 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिनके निशानदेही से चोरी के चार पहिया वाहन और टै्रक्टर-ट्राली भी बरामद हुई।
पुलिस अधीक्षक सोनिया सिंह के निर्देशन में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत क्राइम ब्रांच प्रभारी अभिषेक सिंह व कूरेभार एसओ डीके सिंह ने मुखबिर की सूचना पर चंदौर के जंगल से 12 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदाबाद निवासी छोटेलाल उपाध्याय उर्फ मामा, कुड़वार थाना क्षेत्र के जूड़ुपुर निवासी किशन यादव उर्फ फौजी, जौनपुर जिले के दिलीप कुमार उर्फ बब्लू, प्रतापगढ़ जिले के लक्ष्मण पाल, कुड़वार के बचनपुर निवासी प्रदीप तिवारी, बल्दीराय के गोविन्दपुर निवासी काजू पांडेय, कुड़वार के संजय कोरी, अमेठी के संजय कुमार, धम्मौर के वीरेन्द्र कुमार गुप्ता, इलाहाबाद के प्रेमप्रकाष जायसवाल, यज्ञ नारायण यादव, रायबरेली के बैकुंठलाल उर्फ पंडित गिरफ्तार किए गए।
एसपी ने बताया कि छोटेलाल, प्रदीप, काजू, संजय, संजय गुप्ता, दिलीप कुमार टै्रक्टर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। चोरी के टै्रक्टर रायबरेली जिले का बैकुंठलाल उर्फ पंडित कबाड़ के भाव खरीदता था। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।