पेट्रोलियम पदार्थों के दाम मोदी सरकार कम करें: बिजेद्र यादव

दिनेश जमदग्नि, गाजियाबाद। पदार्थों के मूल्य वृद्धि के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देश पर और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आवाह्न पर देश और प्रदेश में पेट्रोल पंपों पर धरना प्रदर्शन आयोजन किया जा रहा है। गाजियाबाद जनपद में जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में शहर के विभिन्न पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन किया गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय राजेश पायलट की 21 वी जयंती पर जिला कार्यालय पर पुष्पांजलि अर्पित कर जिलाध्यक्ष बिजेंद्र यादव के नेतृत्व में भारी संख्या में काग्रेंसियो ने संतोष अस्पताल के पास पेट्रोल पंप पुराने बस अड्डे पर प्रदर्शन कर पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों को कम करने की मांग की।
बिजेंद्र यादव ने प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार से मांग की कि जनता को बढ़ती मंहगाई से राहत देने के लिए पेट्रोलियम पदार्थों के दाम कम किए जाएं। बिजेंद्र यादव ने बताया कि मोदी ने अपने चुनाव प्रचार में देश की जनता से वादा किया था कि उनकी सरकार आने पर पेट्रोल 30 रुपए और डीजल 40 रुपए लीटर दिया जाएगा। गैस का सिलेंडर दो रुपए में दिया जाएगा। मोदी ने देश की जनता को झूठ बोल कर बड़े स्तर पर ठगा है और धोखा दिया है। पेट्रोल,डीज़ल और गैस के दामों में बेहताशा वृद्धि कर जनता की कमर तोड़ दी। कोरोना काल में जनता के काम धंधे बद हो गये,नौकरी खत्म हो गई,जनता के रोजगार बंद कर दिए और अब जनता आर्थिक कठिनाईयों का सामना कर रही है और मोदी सरकार ने जनता को राहत देने के बजाए पेट्रोलियम और खाद्य पदार्थों की कीमतों में बढ़ोतरी कर के जनता की कमर तोड़ दी है। जनता महंगाई से परेशान हैं। कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि पेट्रोलियम और खाद्य पदार्थों के दाम तत्काल कम किए जाएं।
प्रदर्शन में पूर्व प्रदेश संगठन सचिव नरेंद्र राठी,प्रदेश सचिव वीर सिंह चौधरी,जिला उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी अमोल वसिष्ठ,जिला प्रवक्ता सलीम सैफी,जिला कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा,विधि विभाग चेयरमैन रंजनीकात राजू,ओबीसी जिला अध्यक्ष त्रिलोक सिंह,ओबीसी महानगर अध्यक्ष विजय पाल सिंह,एससीएसटी प्रदेश उपाध्यक्ष रवि चौधरी,जिला उपाध्यक्ष मोहमद हनीफ चीनी,अशोक कुमार एडवोकेट,के एन पांडे,ठाकुर ओंकार सिंह,रूपेश त्यागी,दिनेश गोतम, संजय श्रीवास्तव,लक्ष्मीकांत झा, शिवदत्त अधाना,सोनू त्यागी,सुनीता उपाध्याय,रामप्रकाश कश्यप,एस एन राम,रामदयाल राय,शंकर ठाकुर,पवन कुमार,सतेंद्र प्रताप,राहुलचौधरी, आशिष प्रेमी, एहसान कुरैशी, मोहित, रामाकृष्णन शर्मा,गुलबीर सिंह, सुरेश शर्मा,आशिक अली,मुनीश शर्मा,पंकज तंजानिया जिला अध्यक्ष एस सी टी, मोनिका उपाध्याय,जितेंद्र,काले, तरूण,शारुख कुरेशी,डॉ बाबू सिंह आर्य,लेखराज त्यागी,बबलू कुरेशी, सुनीता गोतम,रिपुण झा,पुष्पेंद्र राठौड़,माया प्रकाश शर्मा,नरेश राणा, सीताराम,हिम्मत सिंह,रूखसाद मलिक,विनोद कुमार शर्मा,मुनिश शर्मा आदि उपस्थित रहे।