क्रूज पर रेव पार्टी: पकड़ा गया बॉलीवुड एक्टर का बेटा

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छापेमारी के बाद बड़ी मात्रा में कोकीन, हशीश और एमडी जैसे ड्रग्स को बरामद किया है तो कम से कम 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। एनसीबी की यह कार्रवाई करीब 7 घंटे तक चली। बताया जा रहा है कि क्रूज पर कई हाई-प्रोफाइल और सेलिब्रिटीज भी मौजूद थे।
एनसीबी ने पुख्ता सूचना के आधार पर शनिवार को कोरडेलिया क्रूज पर छापेमारी की। बताया जा रहा है कि मुंबई से गोवा के लिए निकले क्रूज पर हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी चल रही थी। एनसीबी के अधिकारी भी यात्री के रूप में क्रूज पर सवार हो चुके थे। ड्रग्स पार्टी शुरू होने के बाद एनसीबी ने रेड डाली। एनसीबी की कार्रवाई में भारी मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी हुई है। क्रूज पर मौजूद लोगों को हिरासत में लिया गया है। रेड देर रात तक चली। सूत्रों के मुताबिक, एक बॉलीवुड़ के सुपरस्टार के बेटे को भी हिरासत में लिया गया है। हालांकि, अभी यह कंफर्म नहीं है कि उसने ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं। क्रूज को वापस मुंबई लाया गया है। हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। क्रूज पर सवार सभी लोगों का डोप टेस्ट किया जा सकता है।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है कि यहां एक यात्री क्रूज शिप (जहाज) पर शनिवार शाम छापेमारी की, जहां पार्टी चल रही थी और उसमें मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि यह जहाज गोवा जाने वाला था और उस पर सैकड़ों यात्री सवार थे। जहाज पर एक पार्टी होने के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने पर एनसीबी के दल ने छापेमारी की। अधिकारी ने बताया कि कुछ यात्रियों के पास से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किये गये। किसी भी यात्री को जहाज से उतरने नहीं दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।