सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां को पंजाब पुलिस का भी समन

radhe_maa
मुम्बई। खुद को देवी का अवतार बताने वाली सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां को अब पंजाब पुलिस का भी नोटिस तामील हो गया है। अभी तक कांदिवली और बोरीवली पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी अब पंजाब पुलिस के भी जवाब उनको देने होंगे।
जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस ने विवादों से घिरी सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां को नोटिस जारी कर उन्हें स्थानीय लोगों की ओर से दर्ज कराई गई एक शिकायत के सिलसिले में चल रही जांच में शामिल होने को कहा है। स्थानीय लोगों ने शिकायत की है कि राधे मां ने कथित तौर पर उनकी धार्मिक भावनाएं आहत की और अश्लीलता और अभद्रता फैलाई। एक विशेष पुलिस दूत नोटिस लेकर मुंबई गया और उन्हें थमा दिया। पुलिस ने बताया कि सुरिंदर मित्तल की ओर से करीब 10 दिन पहले कपूरथला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजिंदर सिंह को दी गई शिकायत के सिलसिले में राधे मां को जांच में शामिल होने को कहा गया है।
स्थानीय निवासी और विश्व हिंदू परिषद के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरिंदर मित्तल ने अपनी शिकायत में राधे मां पर उन्हें रिश्वत देने की कोशिश करने, धमकाने, यातना देने, रिझाने, धार्मिक भावनाएं आहत करने और अश्लीलता एवं अभद्रता फैलाने के आरोप लगाए। अपनी शिकायत में मित्तल ने राधे मां की बहन रज्जो मासी, उसकी रिश्तेदार मेघा, उसके करीबी सहयोगी रितु सरीन उर्फ छोटी मां और मुंबई में रहने वाले उसके अनुयायी संजीव गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की भी मांग की। इस संबंध में संपर्क किए जाने पर फगवाड़ा के एसएसपी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने नोटिस भेजे जाने की खबर की पुष्टि की। बहरहाल, उन्होंने स्पष्ट किया कि सिर्फ नोटिस थमाया गया है। कोई सम्मन नहीं भेजा गया है और न ही कोई मुकदमा दर्ज किया गया है। ढिल्लों ने कहा कि उन्हें सिर्फ जांच में शामिल होने को कहा गया है।