सुपर वुमेन की रूप में नजर आयेंगी सनी लियोनी

sunny le
मुंबई। बॉलीवुड बेबी डॉल अभिनेत्री सनी लियोनी अब अपनी अदाकारा अदांज से बहुत से लोगों का दिल जीत रखा है। सनी लियोनी अब इस रूप के अलावा भी अपने नये रूप को दर्शकों को दिखाना चाहती है। इसलिए तो सनी अपने हसबैंड डेनियल वेबर के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस के खोलने की तैयारी में है। गौरतलब है कि वेबर एक म्यूजिशियन-प्रोड्यूसर है।
2013 में आई फिल्म जिस्म-2 से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली लियोनी की छवि बॉलीवुड में बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री के रूप में है। बॉलीवुड निर्माता सनी को एक जैसे रोल दे रहे हैं जिसमें बोल्ड सीन देने के अलावा सनी के पास करने को कुछ नहीं रहता। खबरों के अनुसार उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म अक्टूबर में शुरू होगी। सनी लियोनी और डेनियल वेबर का लांस ऐंजेलिस में खुद का प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम लस्ट है। लेकिन यह प्रोडक्शन हाउस उससे अलग होगा। इसमें सिर्फ बॉलीवुड फिल्में ही बनाई जाऐगी।
सनी और डेनियल ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा भी कर लिया है। इस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि यह एक सुपर हीरो ड्रामा फिल्म होगी जिसमें सनी सुपरवुमन का भुमिका निभायेंगी। इस बारें में सनी लियोनी ने कहा फिल्म में एक्शन सीन की भरमार होगी। इस फिल्म के शुरूआत के बाद हम इस पर बेस्ड एक कॉमिक बुक भी लांच करेंगे। बॉलीवुड में अभी तक इस विषय पर ज्यादा कुछ नही किया गया है। हम इसे करने की कोशिश करेंगें। सनी के अपोजिट एक्टर का सिलेक्शन नहीं किया गया है। डेनियल को भी अभिनय का शौक है और वह फिल्म में एक छोटी-सी भूमिका अदा करेंगे।