पीएम मोदी बोले: ऑक्सीजन की कमी नहीं होने देंगे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में जारी कोरोना की दूसरी लहर के बीच आज पहली बार राष्ट्र को संबोधित किया। इससे पहले उन्होंने आज कोरोना वैक्सीन निर्माताओं के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने सभी से अपनी वैक्सीन उत्पादन क्षमता को बढ़ाने का आग्रह किया, ताकि जल्द से जल्द लोगों का टीकाकरण हो सके।
बीते दिनों में जो फैसले लिए गए हैं, उससे आने वाले समय में स्थिति सुधरेगी। ऑक्सीजन की समस्या को दूर करने के लिए तेजी से काम किए जा रहे हैं। इसके लिए राज्य सरकार, केंद्र सरकार और प्राइवेट प्लेयर साथ मिलकर काम कर रहे हैँ।इस संकट में हमारे डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, सफाईकर्मी कोरोना मरीजों की सेवा में जुटे हुए हैं। कोरोना के खिलाफ आज देश फिर एक बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहा है। कुछ समय पहले तक स्थिति संभली हुई थी। आप जो पीड़ा सह रह रहे हैं, उसका मुझे पूरा एहसास है। जिन्होंने अपनो को खोया है उसके लिए मैं सभी देशवासियों की तरफ से संवेदना व्यक्त करता हूं।
प्रधानमंत्री के कार्यालय (पीएमओ) के एक बयान के अनुसार, पीएम मोदी ने कहा कि भारत की वैक्सीन उद्योग की सबसे बड़ी ताकत ‘सामर्थ, संसधान और सेवा भाव’ है, जो कि देश को दुनिया में एक वैक्सीन नेता बनाते हैं।